श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने अलग होने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

अलग होने की खबरों के बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड व फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने अलग होने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी व एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और बॉलीवुड के सीनियर लेंसमैन राकेश श्रेष्ठ के बेटे रोहन श्रेष्ठ की चार साल पुरानी प्रेम कहानी में सब कुछ ठीक नहीं लग रहा है। बीते दिनों से खबरें आ रही हैं कि, उन्होंने अपने रिश्ते को तोड़ दिया है। हालांकि, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच रोहन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

shraddha

(ये भी पढ़ें- पति विक्की कौशल संग फरहान अख्तर के घर पार्टी में पहुंचीं कैटरीना, फ्लोरल ड्रेस में दिखीं क्यूट)

गौरतलब है कि, श्रद्धा और रोहन एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और यहां तक ​​कि, दोनों के जल्द शादी करने की भी चर्चा थी। तो क्या हुआ अगर उन्होंने इसके बारे में कभी बात नहीं की? क्या यह अपने प्रेम जीवन को सुरक्षित रखने का सबसे सुविधाजनक तरीका नहीं है, ताकि ब्रेकअप का सवाल ही ना बने। वैसे भी, शक्ति कपूर ने अगस्त 2021 में एक बातचीत में 'ई-टाइम्स' को बताया था कि, रोहन ने शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा था, हालांकि उन्होंने जोर देकर कहा था कि, अगर वह उन्हें बताती हैं कि, वह घर बसाने के लिए तैयार हैं, तो वह उनका समर्थन करेंगे।

shraddha

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर अफवाहें सामने आती रहती हैं, जिनमें कोई तथ्य नहीं होता है, लेकिन ये बात भी साफ है कि, बिना आग के धुआं नहीं उठता। जब 'ई-टाइम्स' ने रोहन से संपर्क किया और उनसे पूछा कि, क्या उन्होंने और श्रद्धा ने वास्तव में ऐसा फैसला किया है, तो रोहन ने कहा कि, "मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करता। मैंने इसे पहले कभी नहीं किया है।" रिपोर्ट के मुताबिक, रोहन फोन पर बहुत उत्साहित नहीं थे।

shraddha

(ये भी पढ़ें- 

बीते दिन, रोहन श्रेष्ठ के एक बेहद करीबी सूत्र ने उनके ब्रेकअप की जानकारी दी थी। सूत्र ने बताया था कि, इस साल श्रद्धा कपूर ने अपना जन्मदिन गोवा में मनाया और रोहन किसी भी समारोह का हिस्सा नहीं थे। यह जोड़ी जनवरी से ऑफ रिलेशनशिप में थी और फरवरी 2022 में अभिनेत्री ने इसे छोड़ दिया था। कथित तौर पर रोहन इससे बहुत दुखी थे और उन्होंने काफी समय तक खुद को अलग रखा था। 

shraddha rohan

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हुई ट्रोलिंग पर कहा- 'उसने कभी नहीं कहा हंस मत')

दिल टूटने की अफवाहों के बीच, श्रद्धा ने 25 मार्च 2022 को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से "और सुनाओ ???" पूछते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की थी। 

shraddha

हालांकि, हम आशा करते हैं कि, यह एक प्रेमियों के बीच का झगड़ा है। जल्द ही श्रद्धा और रोहन फिर से एक हो जाएंगे। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.