श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच फोटो शेयर कर कहा- 'और सुनाओ'

कथित तौर पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद अपने जीवन के प्यार रोहन श्रेष्ठ से अलग हो गई हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच फोटो शेयर कर कहा- 'और सुनाओ'

खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी कथित लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। काफी समय से अफवाहें उड़ रही थीं कि, अभिनेत्री आखिरकार सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस बीच, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं।

shraddha

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अनुभवी अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। श्रद्धा ने अपनी कड़ी मेहनत और अच्छे लुक के साथ ग्लिट्ज और ग्लैम की दुनिया में अपना नाम बनाया है। उन्होंने फिल्म 'आशिकी 2' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।

shraddha

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी की गोद भराई रस्म की तस्वीरें: रेड सूट के साथ मांग में सिंदूर लगाए दिखीं एक्ट्रेस)

श्रद्धा कपूर के सभी प्रशंसकों के लिए दुखद खबर ये है कि, अभिनेत्री ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ अपने सभी संबंध तोड़ लिए हैं। भले ही दोनों में से किसी ने भी इस बात को न माना हो और न ही इनकार किया हो, लेकिन श्रद्धा कपूर के पारिवारिक समारोहों में रोहन की सार्वजनिक उपस्थिति ने उनके रिश्ते के बारे में कुछ और ही कहा था। रोहन श्रेष्ठ के एक बेहद करीबी सूत्र ने उनके ब्रेकअप की जानकारी दी है।

shraddha

सूत्र ने बताया है कि, इस साल श्रद्धा कपूर ने अपना जन्मदिन गोवा में मनाया और रोहन किसी भी समारोह का हिस्सा नहीं थे। यह जोड़ी जनवरी से ऑफ रिलेशनशिप में थी और फरवरी 2022 में अभिनेत्री ने इसे छोड़ दिया था। कथित तौर पर रोहन इससे बहुत दुखी थे और उन्होंने काफी समय तक खुद को अलग रखा था। जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, श्रद्धा कपूर का परिवार फोटोग्राफर को बहुत पसंद करता है, ऐसे में हम उनके ब्रेकअप के पीछे की असली वजह नहीं जानते हैं।

shraddha

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी पर पहली बार की बात, कहा- 'शुरुआती 3 महीने कठिन थे')

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया, लेकिन उनके रोमांस और शादी की अफवाहें जोर पकड़ती रहीं। हालांकि, 24 मार्च 2022 को रिपोर्ट्स में कहा गया कि, दोनों ने अपने अलग-अलग रास्ते कर लिए हैं। दिल टूटने की अफवाहों के बीच, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से "और सुनाओ ???" पूछते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है। श्रद्धा के भाई ने उनकी पोस्ट पर करते हुए लिखा है, "मिस यू माई लीडल रानी"।

shraddha

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक पुराने साक्षात्कार में जब श्रद्धा कपूर से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी के बारे में सभी अटकलों के बारे में बात करने के लिए कहा गया था, तो अभिनेत्री ने ऐसे टॉपिक पर कमेंट नहीं करने का विकल्प चुना था। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि, यह सब मेरे काम से ध्यान हटा देता है, क्योंकि मैंने वास्तव में कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात नहीं की है।"

shraddha rohan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा और रोहन ने अलग होने से पहले कथित तौर पर एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था। 'ई-टाइम्स' के साथ एक पुरानी बातचीत में श्रद्धा के बिंदास पिता शक्ति कपूर ने रोहन के साथ अपनी बेटी के कथित संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वे उन्हें जानते हैं, क्योंकि वह उनके पारिवारिक मित्र हैं। दिग्गज अभिनेता ने कहा था, “रोहन एक पारिवारिक मित्र हैं, मैं उनके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन अक्सर हमारे पास आते हैं, लेकिन उन्होंने शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है।”

shraddha

(ये भी पढ़ें- 'मिस यूनिवर्स 2021' हरनाज संधू ने पहनी मनीष मल्होत्रा की 98,000 रुपए की चमकदार साड़ी)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर के पास लव रंजन की फिल्म 'चालबाज' और 'नागिन' सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं। फिलहाल, श्रद्धा और रोहन ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। तो दोनों के ब्रेकअप के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.