श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा की शाजा मोरानी से हुई सगाई, सिद्धांत कपूर ने इस अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शाजा मोरानी से सगाई कर ली है। आइए देखते हैं कपल की एंगेजमेंट की फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा की शाजा मोरानी से हुई सगाई, सिद्धांत कपूर ने इस अंदाज में दी बधाई

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे व एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने अपनी सालों पुरानी रिलेशनशिप को एक नया नाम दे दिया है। दरअसल, प्रियांक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शाजा मोरानी (Shaza Morani) से सगाई कर ली है। शाजा प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी हैं। कपल की सगाई के बाद ये भी बताया जा रहा है कि अब दोनों की शादी की डेट भी दूर नहीं है।

प्रियांक और शाजा की सगाई की तस्वीर श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर (Sidhhanth Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस फोटो में कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहा है। जहां प्रियांक क्रीम कलर्ड कुर्ता और पीच कलर की शेरवानी में हैं, वहीं शाजा ऑरेंज कुर्ता और पिंक पायजामा में देखी जा सकती हैं। शाजा ने अपने ऑउटफिट के साथ येलो दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। तस्वीर दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी सुनील शेट्टी की लव स्टोरी, मुस्लिम लड़की से शादी नहीं थी आसान)

इस फोटो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने इन लव बर्ड्स को सगाई की बधाई दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इन दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मेरे दो फेवरेट लोग शादी कर रहे हैं। बधाई हो डार्लिंग्स।” इस फोटो के सामने आने से बाद से ही तमाम सेलेब्स और फैंस दोनों को बधाइयां दे रहे हैं।

कौन हैं प्रियांक शर्मा ?

प्रियांक जोकि श्रद्धा कपूर के कजिन हैं, उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन ने काम किया था। ये फिल्म 3 जनवरी 2020 के दिन रिलीज हुई थी। एक रिपोर्ट की मानें, तो प्रियांक ने अपना एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले न्यूयॉर्क के Strasberg Institute से एक्टिंग का कोर्स किया था। (ये भी पढ़ें: सचिन-सुप्रिया पिलगांवकर की लव स्टोरी: शूटिंग के दौरान ही एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए थे सचिन)

कौन हैं शाजा मोरानी?

शाजा फिल्ममेकर करीम मोरानी की बेटी हैं, जिन्होंने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ व ‘Ra.One’ जैसी कई पॉपुलर फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। करीम को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान का बेहद क्लोज फ्रेंड माना जाता है। वहीं, शाजा की बड़ी बहन जोया मोरानी भी एक एक्ट्रेस हैं। इससे पहले शाजा, जोया व करीम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

कपल की लव स्टोरी

शाजा और प्रियांक एक-दूसरे के साथ काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों लव बर्ड्स की मुलाक़ात 'न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी' में एक फिल्म से जुड़े कोर्स के दौरान हुई थी। अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो शाजा ने ‘ऑलवेज कभी कभी’ व ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। (ये भी पढ़ें: बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें नाना-नानी संग अनदेखी फोटोज)

फिलहाल, फैंस को प्रियांक और शाजा की वेडिंग का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको कपल की सगाई सेरेमनी की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.