श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड करने पहुंची मालदीव, बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड करने मालदीव पहुंची हैं, जहां उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी नजर आए हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा कपूर कजिन प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड करने पहुंची मालदीव, बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी आए नजर

काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के लव अफेयर के रूमर्स सुर्ख़ियों में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बारे में कभी पब्लिकली बात नहीं की है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। और अब इन्हीं आग की तरह फ़ैल रही ख़बरों में घी डालने का काम मालदीव से आ रहीं श्रद्धा और रोहन की तस्वीरों ने किया है। आइए देखते हैं इस कपल की खूबसूरत फोटोज।

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी से फरवरी की शुरुआती दिनों में कोर्ट मैरिज हो चुकी है, जिसकी उन्होंने फ्रेंड्स व फैमिली को पार्टी भी दी थी। उस दौरान भी श्रद्धा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन के साथ इस पार्टी में शामिल हुई थीं। अब ऐसा लग रहा है कि कपल मालदीव में उससे भी ज्यादा ग्रैंड फंक्शन करने की सोच रहा है। इस फंक्शन में भी कपल के कुछ ख़ास लोग पहुंचे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। (ये भी पढ़ें: आखिर क्यों जस्सी गिल वाइफ को मीडिया से रखते हैं कोसों दूर? जानें सिंगर की निजी जिंदगी के बारे में)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने कजिन (मौसी के बेटे) प्रियांक शर्मा की शादी में भाई सिद्धांत कपूर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ इस खूबसूरत लोकेशन पर पहुंची हैं। प्रियांक और शाजा की शादी की एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। फोटोज में श्रद्धा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने सी ब्लू कलर का एक बेहद ही प्यारा लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन की भी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो श्रद्धा की फैमिली के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ये सारी तस्वीरें प्रियांक और शाजा की हल्दी सेरेमनी की हैं।

इससे पहले, ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी की अटकलों के बारे में पूछा गया था, तब एक्टर ने बताया था, ‘मैं नहीं जानता हूं कि सोशल मीडिया पर कैसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। लेकिन, हां मैं अपनी बेटी श्रद्धा के हर फैसले के साथ खड़ा रहूंगा। शादी समेत उनके हर फैसले का मैं सम्मान करता हूं।’ (ये भी पढ़ें: जब अपनी लाडली बेटी जीवा को भीड़ से बचाते दिखे थे महेंद्र सिंह धोनी, देखें पिता-पुत्री की क्यूट फोटो)

रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी करने को लेकर शक्ति कपूर ने कहा था, ‘रोहन ही क्यों? अगर मुझसे कहती हैं कि उन्होंने अपने जीवनसाथी के लिए किसी और को चुन लिया है और वह उससे शादी करना चाहती हैं, तो मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है। रोहन एक अच्छा लड़का है। वह श्रद्धा के बचपन का दोस्त है। हालांकि, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि उनका रोहन के साथ शादी का कोई इरादा है और वह दोनों एक-दूसरे के लिए कितना सीरियस हैं।’ शक्ति कपूर ने आगे बताया था, ‘रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनके साथ मैंने कई शूट्स किए हैं। हम आज भी मिलते हैं, डिनर-ड्रिंक्स करते हैं।’

इसके बाद शक्ति से उस स्टेटमेंट को लेकर पूछा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि श्रद्धा कम से कम 2-3 सालों तक शादी नहीं करने वाली हैं। इस पर एक्टर ने जवाब दिया था, ‘इस स्टेटमेंट में अब भी उतनी ही सच्चाई है। लेकिन इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता है कि समय के साथ बच्चे बड़े हो जाते हैं और अपने फैसले खुद लेते हैं। श्रद्धा अपने फिल्मी करियर में अच्छा कर रही हैं और मुझे उन पर गर्व है।’ (ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोशूट की तस्वीर, अपनी शादी का दुपट्टा पहने दिखीं एक्ट्रेस)

फ़िलहाल, अब फैंस श्रद्धा और रोहन को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो आपको प्रियांक और शाजा की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.