कोरोना के बीच सिंगर श्रेया घोषाल ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बेबी शॉवर, शेयर कीं तस्वीरें

सिंगर श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कोरोना के बीच सिंगर श्रेया घोषाल ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बेबी शॉवर, शेयर कीं तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाय कर रही हैं। सिंगर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं। श्रेया की हर तस्वीर पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं, अब बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से श्रेया घोषाल ने अपने घर में वर्चुअल बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

Shreya

पहले ये जान लीजिए कि, श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय ने एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट करने के बाद साल 2015 में बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। वहीं, अब शादी के 6 साल बाद श्रेया मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी सिंगर ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा था, ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकि हमने अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया है।' (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बताया अपने बंगले 'जलसा' का इतिहास, कई बार चला खरीदने-बेचने का खेल)

Shreya Ghoshal

आइए अब आपको सिंगर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, श्रेया घोषाल ने 11 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एंजॉय करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रेया घोषाल पिंक कलर के आउटफिट में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान सिंगर ने अपने हाथ में ‘मॉमी टू बी’ का एक कार्ड पकड़ा हुआ है और साथ ही उन्होंने अपने गले में भी ‘मॉमी टू बी’ का रिबन पहना हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस के सामने टेबल पर खाने के कई आइटम्स रखे हुए हैं, जिसकी तरफ वह अपना एक हाथ बढ़ा रही हैं। दूसरी और चौथी तस्वीर में सिंगर वीडियो कॉल के जरिए अपने करीबी लोगों से बात कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन और अली गोनी दुबई में वेकेशन को कर रहे एंजॉय, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें)

Singer Shreya Ghoshal

singer baby shower

photo

श्रेया द्वारा शेयर की गई तीसरी और पांचवी तस्वीर में देखा जा सकता है कि टेबल पर खाने के कई आइटम्स रखे हुए हैं। छठी तस्वीर वीडियो कॉल के एक स्क्रीनशॉट की है, जिस पर ‘श्रेया बेबी शॉवर’ लिखा हुआ है। वहीं, आखिरी तस्वीर भी वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट की है, जिसमें श्रेया की ‘फीमेल गैंग’ साफ नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला संग रोमांटिक फोटोज कीं शेयर, लिखा- 'जीवनसाथी के साथ की सुंदर यादें')

food

party

photos

shreya

इन तस्वीरों के साथ श्रेया घोषाल ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। सिंगर ने लिखा है, ‘जब दोस्त आपको दूर से ही प्यार करने का फैसला करते हैं। मेरी क्यूटेस्ट 'बावरीज' की तरफ से ऑनलाइन बेबी शॉवर सरप्राइज। हर किसी ने अपने हाथों से कुछ बनाया और फिर थाली में सजाया... बहुत मजा और खूब सारी गेम्स। मैं कितनी लकी हूं। काश समय कुछ अलग होता और लॉकडाउन या कर्फ्यू यहां पर नहीं होता। मैं अपनी लड़कियों से मिलना मिस कर रही हूं।’ श्रेया द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

caption

श्रेया घोषाल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद 'ई-टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें सबसे पहले उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था। सिंगर ने कहा था कि, ‘इस वक्त मैं पूरी तरह चांद पर हूं। मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने हमें आशीर्वाद दिया है। मैंने हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से ये सुना था कि अपने अंदर एक जीवन को महसूस करना चमत्कारी होता है और अब मैं इन सब चीजों को महसूस कर रही हूं। एक महिला के लिए मां बनना सबसे बड़ा उपहार होता है, जिसे वह हमेशा संजोकर रखती है।’

shreya with hsuband

 इसके आगे सिंगर ने अपने पति शिलादित्य की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘शिलादित्य मेरी सेहत, मूड और पागलपन समेत सब चीजों का ध्यान रख रहे हैं। हम लंबे समय से इसकी प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन अब हमें समय मिला है, जिसके बाद हमने अपने काम से ब्रेक ले लिया है और पूरा ध्यान अपने इन कीमती दिनों पर दे रहे हैं। हम इस समय काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन साथ ही नर्वस भी हैं। ये चीज हमारे लिए काफी नई है।’

shreya

फिलहाल, इन तस्वीरों से साफ है कि, श्रेया घोषाल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। लेकिन कोरोना वायरस की वजह सिंगर अपने करीबी लोगों से मिल नहीं पा रही हैं, जिस वजह से वह उन्हें काफी मिस कर रही हैं। तो आपको सिंगर के बेबी शॉवर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.