श्रेया घोषाल ने बेटे देवयान के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लाडले के लिए लिखा खूबसूरत नोट

हाल ही में, सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने बेटे देवयान के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत नोट लिखा है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रेया घोषाल ने बेटे देवयान के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लाडले के लिए लिखा खूबसूरत नोट

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyaya) अब अपनी जिंदगी के एक नए फेज में हैं। श्रेया ने 22 मई 2021 को पहली बार मां बनने का सुख प्राप्त किया था। सिंगर और उनके पति शिलादित्य अपने बेटे के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Shreya Ghoshal With Husband

पहले ये जान लीजिए कि, श्रेया घोषाल ने बिजनेसमैन शिलादित्य को 10 सालों तक डेट करने के बाद साल 2015 में शादी रचाई थी। करीब 6 सालों तक अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय करने के बाद श्रेया ने 4 मार्च 2021 को फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी और इसके करीब 2 महीने बाद सिंगर ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया, जिसकी खबर उन्होंने एक नोट के जरिए दी थी।

(ये भी पढ़ें- जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा)

Shreya Ghoshal

22 मई 2021 को श्रेया घोषाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे देवयान के जन्म की जानकारी देते हुए अपने नोट में लिखा था, ‘भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसा भाव है, जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। खुशी के हमारे छोटे से बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’

Shreya Ghoshal' note

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर 2 दिन में निपटाना चाहती हैं अपनी शादी, एक्ट्रेस ने बताया- कहां लेंगी सात फेरे)

अब आपको सिंगर के बेबी की लेटेस्ट फोटो दिखाते हैं। दरअसल, श्रेया घोषाल ने 2 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे देवयान संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिंगर अपने बेटे को अपनी गोद में लिए हुई हैं, और उसे प्यार से निहार रही हैं। हालांकि, इस दौरान बेबी का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है।

Shreya Ghoshal With Her Son Devyaan

इस तस्वीर के साथ श्रेया घोषाल ने एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में कहा है, ‘तुम मेरी बाहों में हमेशा रहते हो, लेकिन फिर भी तुम्हारे लिए ये पर्याप्त नहीं है। ये दिल अब सिर्फ तुम्हारा है, अभी और हमेशा। तुम कितने सिंपल तरीके से मेरी जिंदगी में आए और मेरे लिए प्यार के नए अर्थ को फिर से परिभाषित कर दिया। मेरा लिटिल बेबी # Devyaan, मम्मी तुमसे प्यार करती है।’ इस तस्वीर पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया और बच्चों संग जा रहे दुबई, एक्टर की वाइफ ने बताया प्लान)

फिलहाल, श्रेया घोषाल अपने लाडले बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। वैसे, आपको उनके द्वारा शेयर की गई ये प्यारी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्रेया घोषाल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.