शादी के 6 साल बाद श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, जन्म से पहले ही सिंगर ने बेबी का बताया नाम

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के 6 साल बाद श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, जन्म से पहले ही सिंगर ने बेबी का बताया नाम

साल 2021 बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल कई स्टार्स ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की है, तो कुछ स्टार कपल्स ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। जिसके बाद अब वह पहली बार मां-पापा बनने का अनुभव ले रहे हैं। इतना ही नहीं, इसी साल की शुरुआत के साथ कुछ कपल ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज को भी शेयर किया है। इन दिनों कई फीमेल स्टार्स अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं, जिसमें अब मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, श्रेया घोषाल जल्द ही मां बनने वाली हैं और ये गुड न्यूज सिंगर ने अपनी एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले आप ये जान लीजिए कि, श्रेया घोषाल बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से की थी। उन्होंने इस फिल्म में 'बैरी पिया', ‘सिलसिला ये चाहत का’, ‘छलक-छलक’, ‘मोरे पिया’ और 'डोला रे डोला' गाने गाए थे और इन सब गानों को आज भी पसंद किया जाता है। इसके बाद उन्होंने अनगिनत सुपरहिट गाने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं। पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो, श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय ने एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया था और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। श्रेया और शिलादित्य ने साल 2015 में बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। वहीं, अब शादी के 6 साल बाद श्रेया मां बनने वाली हैं और इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने हनी सिंह के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

आइए अब आपको सिंगर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, श्रेया घोषाल ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिंगर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रेया ने अपने दोनों हाथों से अपने बेबी बंप को पकड़ रखा है और वह बड़े प्यार से अपने बेबी बंप को निहार रही हैं। इस दौरान सिंगर के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें, तो श्रेया ने ब्लू एंड सी ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है। जिसमें वह काफी कंफर्टेबल लग रही हैं। श्रेया को फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक जमकर बधाइयां दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ और करीना के दूसरे बच्चे से मिलने पहुंची दोस्तों की गैंग, बहन करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है क्योंकि हमने अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया है।' इस कैप्शन के जरिए श्रेया ने अपने आने वाले बेबी का नाम भी फैंस को बता दिया हे। श्रेया ने अपने बेबी का नाम श्रेयादित्य रखने का फैसला किया है। (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के साथ बेटे रोहन की शादी पर बोले राकेश श्रेष्ठ, कहा- 'उनकी खुशी के लिए सबकुछ करूंगा')

5 फरवरी 2021 को श्रेया घोषाल और शिलादित्य ने अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर श्रेया ने अपने लविंग हसबैंड को एनिवर्सरी विश करते हुए कई खास सेल्फीज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रेया और शिलादित्य काफी क्लोज नजर आ रहे हैं और दोनों ही कैमरे के लिए एक क्यूट पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में श्रेया साइकिल के साथ खड़ी हैं और आगे खड़े उनके हसबैंड सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। आखिरी तस्वीर में सिंगर पाउट बना रही हैं और उनके हसबैंड शिलादित्य के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

फिलहाल, हम भी श्रेया घोषाल को उनके आने वाले बेबी के लिए बधाई देते हैं। तो आपको श्रेया द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: श्रेयाशिलादित्य)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.