जब श्रेयस तलपड़े से शादी कैंसिल करने को कहा था इस डायरेक्टर ने, एक्टर की सुहागरात भी हो गई थी खराब

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें श्रेयस ने अपनी पत्नी दीप्ति संग शादी के बाद की फर्स्ट नाइट के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जब श्रेयस तलपड़े से शादी कैंसिल करने को कहा था इस डायरेक्टर ने, एक्टर की सुहागरात भी हो गई थी खराब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। इस लिस्ट में एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का नाम भी शामिल है। श्रेयस ने अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन ये भी सच है कि, श्रेयस एक कंप्लीट फैमिली मैन हैं, वह अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े और बेटी आद्या से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें लाइमलाइट से दूर रखते हैं। हाल ही में, एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें श्रेयस ने पत्नी दीप्ति तलपड़े संग अपनी पहली रात का जिक्र किया और बताया कि, एक डायरेक्टर ने उन्हें शादी कैंसिल करने के लिए कहा था। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने अपने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

shreyas talpade

पहले आपको श्रेयस तलपड़े और दीप्ति की लव स्टोरी बताते हैं, जो काफी ज्यादा फिल्मी है। श्रेयस और दीप्ति की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। साल 2000 में श्रेयस को कॉलेज में एक फेस्ट के लिए बुलाया गया था। कॉलेज के उसी फेस्टिवल में दीप्ति सेक्रेटरी थीं। इसी दौरान श्रेयस, दीप्ति को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। खास बात ये है कि, श्रेयस ने दीप्ति को मुलाकात के चार दिन बाद ही प्रपोज कर दिया था, जिसका जवाब दीप्ति ने ‘हां’ दिया था। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2004 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। 14 साल बाद 4 मई 2018 को श्रेयस और दीप्ति सरोगेसी की मदद से बेटी आद्या के पेरेंट्स बने। वहीं, अब दोनों अपनी क्यूट बेटी के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सुजैन खान ने पठानी ड्रेस में शेयर कीं फोटोज, तो EX हसबैंड ऋतिक रोशन ने तारीफ में किया ये कमेंट)

shreyas talpade family

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, श्रेयस तलपड़े ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि, कैसे फिल्म के टाइट शेड्यूल की वजह से उनकी शादी के बाद की पहली रात बर्बाद हो गई थी। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि, निर्देशक नागेश कुकनूर ने उन्हें शादी कैंसिल करने के लिए कहा था। एक्टर ने कहा कि, ‘मैं बहुत खुश था, क्योंकि 31 दिसंबर को मेरी शादी थी। लेकिन इसी दौरान नागेश ने मुझे फोन करके बताया कि, हम अगले दिन से हैदराबाद में फिल्म ‘इकबाल’ की शूटिंग करेंगे। उनकी ये बात सुनकर मैं हैरान रह गया था। फिर मैंने उनसे 31 दिसंबर को छुट्टी के लिए पूछा, लेकिन मेरी बात सुनकर वह गुस्सा हो गए थे, क्योंकि मैंने उन्हें अपनी शादी के बारे में नहीं बताया था।’

(ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में क्यों फोन लाना था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह)

shreyas talpade wife

अपनी बात को जारी रखते हुए श्रेयस ने कहा कि, ‘नागेश सोच रहे थे कि, मैं पार्टी के लिए छुट्टी मांग रहा हूं। लेकिन जब मैंने उन्हें अपनी शादी की बात बताई, तो उन्होंने मुझे शादी कैंसिल करने के लिए कह दिया। उन्होंने कहा कि, 'इकबाल' की शादी नहीं हो सकती है। मैं एक मिडिल क्लास लड़का था। मेरी शादी के कार्ड बंट चुके थे और फिर मुझे इसे कैंसिल करने के लिए कहा जा रहा था। लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि, मैं अपनी शादी को छुपाकर रखूंगा। तब उन्होंने मुझे एक दिन की छुट्टी दी थी।’

(ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या संग कदम से कदम मिलाकर चलते दिखे बेटे अगस्त्य, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो)

shreyas talpade wife name

इसके आगे श्रेयस ने बताया कि, फिल्म के टाइट शेड्यूल की वजह से उनकी शादी की रात बर्बाद हो गई थी। वह अपनी पत्नी के साथ सुबह 7 बजे हैदराबाद पहुंच गए थे, जहां पर पहले से ही फिल्म के क्रू मेंबर्स उनका इंतजार कर रहे थे। एक्टर ने कहा कि, ‘फिल्म के एक दिन के प्रैक्टिस सेशन के बाद, हमारी शादी की रात को मुझे बहुत तेज बुखार था।’

shreyas talpade photos

श्रेयस तलपड़े का करियर

एक्टर के करियर पर नजर डालें तो, श्रेयस ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म ‘इकबाल’ में उनकी शानदार एक्टिंग को फैंस आज भी पसंद करते हैं। वह रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज के अलावा साजिद की सीरीज 'हाउसफुल' में भी नजर आए थे। इन फिल्मों में श्रेयस की कॉमिक टाइमिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

shreyas talpade carrier

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, श्रेयस बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक लविंग हसबैंड और पिता भी हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.