श्रुति हासन ने नए रिलेशनशिप पर बात करने से किया इनकार, कहा 'पिछली बार खुलासा करने का पछतावा है'

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने हाल ही में नए रिलेशनशिप में होने की बात कही है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रुति हासन ने नए रिलेशनशिप पर बात करने से किया इनकार, कहा 'पिछली बार खुलासा करने का पछतावा है'

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वह अक्सर अपने अफेयर और ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले श्रुति ने अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल (Michael Corsale) के साथ हुए ब्रेकअप के चलते खूब लाइमलाइट बटोरी थीं। माइकल के बाद अब श्रुति हासन ने किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में जन्मी श्रुति हासन एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी मां सारिका और पिता कमल हासन बॉलीवुड के मशहूर सितारे हैं। आज यानी 28 जनवरी 2021 को श्रुति अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रुति हासन ने अपना बर्थडे घर पर ही फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी एक तस्वीर श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रुति ब्लैक अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। (ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने मां बबीता व चाची नीतू संग शेयर की पुरानी और लेटेस्ट फोटो, 40 सालों में आया ये बदलाव)

इसे शेयर करते हुए श्रुति ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आभार और खुशी से भरा !!! यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा चरण रहा है और मैं अपने सबक और यात्रा के लिए आभारी हूं। मैं अब बड़ी हो चुकी हूं और वे तरीके बदल गए हैं, जिसने मेरे फ्यूचर के विजन को एक आकार दिया है। मैं अपने आप को प्रकाश और रचनात्मकता से भर देना चाहती हूं। मैं अपनी वर्चुअल फैमिली को इस दिन को खास बनाने के लिए थैंक यू बोलना चाहती हूं। ढेर सारी शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया।'

 

अब बात करते हैं श्रुति हासन के नए रिलेशनशिप के बारे में। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इंट्रैक्ट हुई थीं। फैंस के साथ बातचीत में श्रुति ने अपने नए रिलेशनशिप को लेकर हिंट दी है। श्रुति से जब उनके नए बॉयफ्रेंड को लेकर पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अपनी निजी जिंदगी को सुरक्षित रखना चाहती हूं। एक समय था, जब मैं इसको लेकर खुलकर बात करती थी और अब मुझे पछतावा होता है।’ (ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रांत मैसी ने मंगेतर शीतल ठाकुर और अपनी मां संग की गृह प्रवेश की पूजा, देखें फोटोज)

श्रुति हासन ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मैच्योरिटी वही होती है, जब आप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सही तरीके से बैलेंस करते हैं। महिलाओं की जिंदगी में कई ऐसी चीजें होती हैं, जिसे प्राइवेट रखना जरूरी होता है।’ आपको बता दें कि, श्रुति इटैलियन माइकल को डेट कर रही थीं, जिनके साथ उनकी शादी की भी अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अचानक हुए दोनों के ब्रेकअप ने सभी को हैरान कर दिया था। श्रुति ने ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया था। (ये भी पढ़ें- विक्की कौशल को हग करती दिखीं कैटरीना कैफ! फैंस ने ऐसे की पहचान)

फिलहाल, श्रुति हासन के नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक हैं। खैर, हम भी श्रुति को उनके बर्थडे की ढेर सारी विशेज देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.