कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे ICU में भर्ती, वाइफ शुभी ने 2 मंथ बेबी संग फोटो शेयर कर की ये अपील

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। इस बीच उनकी वाइफ शुभी आहूजा ने एक पोस्ट कर फ्रेंड्स व फैंस से अपील की है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे ICU में भर्ती, वाइफ शुभी ने 2 मंथ बेबी संग फोटो शेयर कर की ये अपील

साल 2021 में कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anuradh Dave) का नाम भी जुड़ा गया है। हाल ही में, अनिरुद्ध दवे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। एक्टर की तबीयत बिगड़ने के बाद कल यानी 30 अप्रैल 2021 को उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनकी वाइफ शुभी आहूजा (Shubhi Ahuja) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो फैंस से लेकर फ्रेंड्स-फैमिली तक से अपने पति की अच्छी हेल्थ की प्रार्थना करने की अपील कर रही हैं।

दरअसल, शुभी आहूजा ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अनिरुद्ध अपने बेटे अनिश्क (Anishq) को गोद में लिए हुए किस कर रहे हैं। इस तस्वीर में बाप-बेटे का प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- मोहित मलिक और अदिति ने बेटे की पहली झलक की शेयर, फैंस को कहा शुक्रिया)

इस फोटो को शेयर करते हुए शुभी आहूजा ने फैंस से अपील करते हुए लिखा है, ‘जब मैं ऐसे रास्ते पर हूं, जहां अनिरुद्ध गंभीर कष्ट से गुजर रहे हैं, और मुझे अपने दो महीने के बेटे अनिश्क को घर पर छोड़कर आना पड़ा। ये निश्चित रूप से एक सबसे बड़ी चुनौती है, जिसका मैं सामना कर रही हूं, क्योंकि वो पूरी तरह मेरे ऊपर निर्भर है और मुझे उसकी नर्सिंग करनी है और दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध के साथ भी रहना है। मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल भरा पल। प्लीज प्रार्थना कीजिए। मैं हर प्रियजन, हमारे दोस्त, फैमिली, साथी और अनिरुद्ध के फैंस से अपील कर रही हूं। इस वक्त मेरे अनिरुद्ध और अनिश्क के पापा को आपके प्रेयर्स की बहुत बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर उसको ठीक कर सकते हैं। आप सब उनकी अच्छी हेल्थ के लिए प्रार्थना करें।’ इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर टीवी सेलेब्स तक अनिरुद्ध की अच्छी हेल्थ की कामना कर रहे हैं।

एक हफ्ते पहले अनिरुद्ध ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। अनिरुद्ध ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘चाहा तो बहुत कि तुमसे कभी मुलाकात ना हो, वो कहावत है ना बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बाहर आओ तो शिकार होना ही है.. इस बार यह बहुत खतरनाक है। देखो संक्रमण का आक्रमण कभी भी कहीं भी किसी पे भी हो सकता है, हां तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैंने खुद को अलग कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करा लें। अपना ख्याल रखें। मैं कोई हिदायत नहीं दूंगा। आप सब जानते हैं क्या करना है क्या नहीं... डॉक्टर की देख-रेख में हूं। जीवन में बहुत पॉजिटिव हूं बस यही निगेटिव चाहता था... हां वक्त ये भी गुजर जाएगा। बहुत-बहुत प्यार।’

(ये भी पढ़ें- रीमा जैन ने भाई ऋषि कपूर को किया याद, भावुक होकर इंटरव्यू में कही ये बात)

वैलेंटाइन डे के दिन पेरेंट बने थे अनिरुद्ध

अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने 14 फरवरी 2021 की सुबह एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने अनिश्क रखा है। पहली बार पिता बनने के एहसास को एक्टर ने 'ई-टाइम्स' के साथ साझा किया था। अनिरुद्ध दवे ने बताया था, ‘मेरे अंदर मिली-जुली भावनाएं हैं। मैं एक ही समय में बहुत खुश और भावुक हूं! यह कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैंने पहली बार लेबर रूम देखा और महसूस किया कि कोई भी आदमी इतनी कोशिश नहीं कर सकता है और इस दुनिया में एक और जीवन लाने के लिए इतना दर्द सहन कर सकता है। यह कुछ ऐसा है जिसे केवल एक मां ही समझ सकती है। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि मां और बच्चा दोनों ही बहुत खुश और स्वस्थ हैं।’

(ये भी पढ़ें- जानकी पारेख ने ऑपरेशन थिएटर से शेयर कीं तस्वीरें, सिजेरियन डिलीवरी पर रखी अपनी राय)

फिलहाल, हम भी अनिरुद्ध दवे के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं। उम्मीद है कि, एक्टर मजबूती के साथ इस मुश्किल भरे पल को पार कर लेंगे।

(फोटो क्रेडिट- शुभी आहूजा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.