शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को बताई सच्चाई

हाल ही में, क्रिकेटर शुभमन गिल ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर संग अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं क्रिकेटर ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को बताई सच्चाई

इस बात में कोई शक नहीं है कि, सेलिब्रिटी होना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है। बेशक एक स्टार को लाखों-करोड़ों लोगों का प्यार मिलता है, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को पूरी तरह खो देते हैं। पैपराजी से लेकर फैंस तक उनकी हर मूवमेंट पर नजर बनाए रहते हैं, जिस वजह से वह खूब लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस लिस्ट में आईपीएल टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम भी शामिल है। बीते काफी समय से शुभमन और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। दावा किया जाता है, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, शुभमन ने अपने और सारा के रिलेशनशिप की सच्चाई का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि शुभमन ने क्या कहा है।

Shubman Gill

पहले आप ये जान लीजिए कि, 23 सितंबर 2020 को 'कोलकाता नाइट राइडर्स' और ‘मुंबई इंडियंस’ के बीच आईपीएल का लीग मुकाबला खेला गया था। हालांकि, इस मुकाबले में कोलकाता को मुंबई के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसी मैच में शुभमन की बेहतरीन 'फील्डिंग एफर्ट' के लिए दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने काफी सरहाना की थी। यहां तक कि सारा ने उनके इस 'फील्डिंग एफर्ट' की फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट की इमोजी के साथ शेयर की थी। इस फोटो ने दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह को तेज कर दिया था।

(ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने मम्मी शर्मिला टैगोर और पापा नवाब 'पटौदी' की थ्रोबैक फोटो की शेयर, वेकेशन पर दिखा कपल)

Shubman Gill and Sara Tendulkar relationship

आइए अब आपके दोनों के रिलेशनशिप की सच्चाई के बारे में बताते हैं। हाल ही में, शुभमन गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया, जिसमें फैंस ने शुभमन से कई मजेदार सवाल किए। इस दौरान एक फैन ने क्रिकेटर से उनके और सारा के रिलेशनशिप पर सवाल किया। यूजर ने शुभमन से पूछा कि, ‘क्या आप सिंगल हैं।’ इस सवाल पर शुभमन ने एक क्लियर जवाब देते हुए कहा कि, ‘ओह हां, मैं सिंगल हूं और आने वाले समय में मेरी कोई योजना नहीं है।’ शुभमन के इस जवाब ने उनकी और सारा की डेटिंग की अफवाहों को पूरी तरह शांत करने का काम किया है।

(ये भी पढ़ें: श्रुति हासन की रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया शेयर)

Shubman Gill news

गूगल ने सारा-शुभमन को दिखाया था हसबैंड-वाइफ

बीते दिनों शुभमन और सारा की डेटिंग की अफवाह इतनी तेज हो गई थी कि, गूगल ने भी दोनों को हसबैंड-वाइफ दिखा दिया था। हुआ यूं था कि, गूगल पर केकेआर (कोलकाता नाईट राइडर्स) के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) की पत्नी को सर्च करने पर नतीजे में सारा तेंदुलकर का नाम दिख रहा था। गूगल की इस गलती ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था, लेकिन लोगों ने इस बात को भी मानना शुरू कर दिया था कि, शुभमन और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: इरफान पठान को 'दमनकारी पति' कहने पर भड़कीं पत्नी सफा बेग, कहा- 'सबकी अपनी पसंद होती है')

Shubman Gill and Sara Tendulkar relationship status

शुभमन की तस्वीर पर सारा ने किया था कमेंट

हालांकि, शुभमन और सारा का स्पेशल बॉन्ड कई बार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल चुका है। साल 2019 में शुभमन ने अपने लिए एक 'रेंज रोवर' कार खरीदी थी, जिसके साथ शुभमन ने अपने फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। शुभमन के फोटोज पर सारा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'बधाई हो।' इसके साथ सारा ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई थी। सारा के कमेंट के रिप्लाई में शुभमन ने भी हार्ट वाली इमोजी बनाते हुए साथ में लिखा था, 'बहुत-बहुत शुक्रिया सारा तेंदुलकर।' सारा के कमेंट पर शुभमन का रिप्लाई देख क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने आपको नहीं रोक पाए, और उन्होंने भी शुभमन से मज़े लेते हुए लिखा था, 'मोस्ट वेलकम शुभमन गिल ये सारा की तरफ से।'

Shubman Gill photos

Shubman Gill and Sara Tendulkar chat

फिलहाल, शुभमन गिल के इस जवाब से साफ हो गया है कि, वह सारा तेंदुलकर को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन क्रिकेटर के इस जवाब ने उनके कई फैंस का दिल जरूर तोड़ दिया है, जो उन्हें और सारा को एक साथ देखना चाहते हैं, तो आपको सारा और शुभमन की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.