श्वेता बच्चन ने बेटे अगस्त्य की सोफे पर चिल करते हुए फोटो की शेयर, बेटी नव्या ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने बेटे अगस्त्य नंदा की सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्वेता बच्चन ने बेटे अगस्त्य की सोफे पर चिल करते हुए फोटो की शेयर, बेटी नव्या ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) भले ही एक्टिंग वर्ल्ड से ताल्लुक न रखती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। वो यहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, श्वेता ने अपने बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

shweta bachchan and amitabh bachchan

पहले ये जान लीजिए कि, श्वेता बच्चन की शादी 16 फरवरी 1997 को एस्कॉर्ट ग्रुप के बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी। कपल के दो बच्चे अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा हैं। अगस्त्य ने लन्दन से अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनका सपना एक एक्टर बनने का है। वहीं, नव्या नवेली नंदा ने अपनी पढ़ाई पूरी करके कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ ‘आरा हेल्थ’ नाम से एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया है।

(ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य के अटूट प्रेम को दर्शाती हैं ये तस्वीरें, देखें खूबसूरत फोटोज)

shweta bachchan family photo

अब आपको बताते हैं श्वेता के लेटेस्ट पोस्ट के बारे में। दरअसल, 14 जुलाई 2021 को श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे अगस्त्य की काउच पर चिल करते हुए फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता के लाडले तकिए को पकड़कर सोफे पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं।

agastya nanda

इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, “बारिश की दोपहर में हम काउच पोटैटो बन जाते हैं।” इस तस्वीर पर अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अग्लो’। इस कमेंट से समझा जा सकता है कि, नव्या अपने भाई को प्यार से ‘अग्लो’ बुलाती हैं।

(ये भी पढ़ें: जब नन्हे श्वेता-अभिषेक का अमिताभ बच्चन ने फैंस से करवाया था परिचय, बेटी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो)

इससे पहले, 13 जुलाई 2021 को श्वेता बच्चन नंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने स्कूल के समय की एक तस्वीर शेयर की थी। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर श्वेता के साल 1980 में उनके बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पढ़ने के दौरान की है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने कैप्शन में दी थी। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने फैंस से उन्हें स्पॉट करने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा था, “वाल्डो कहां हैं? क्लास फोटो: बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, सिरका: 1980 (हिंट: सभी लंबी लड़कियों को फ्लोर पर बैठाया जाता था)।”

shweta bachchan childhood photo

इस फोटो पर उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा था, “मेरी जुड़वा”, जिस पर श्वेता ने रिप्लाई किया था, “हम ये आज नहीं कर रहे हैं, कूल?”

(ये भी पढ़ें: बेटी की 'विदाई' करना क्यों होता है सबसे भावुक पल, अमिताभ-श्वेता की इस फोटो को देखकर समझ जाएंगे)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, श्वेता सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के लिए पोस्ट डेडीकेट करना नहीं भूलती हैं। तो आपको श्वेता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.