हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन ने अपनी बहनों को किया याद, तो श्वेता ने लिखी ये बात

रक्षाबंधन के मौके पर इस बार बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) से नहीं मिल सके। तो आइए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने इस बार कैसे मनाया राखी का त्यौहार।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन ने अपनी बहनों को किया याद, तो श्वेता ने लिखी ये बात

इस बार रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार पर बहुत से भाई-बहन एक दूसरे से नहीं मिल पाए। वजह सभी को पता है। यदि नहीं पता, तो हम बता देते हैं कि कोरोना वायरस की वजह से हजारों की संख्या में भाई-बहन हॉस्पिटल में थे। जिसके चलते वे अपने भाई व बहन के पास तक नहीं जा स​के। यही हाल बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) का भी देखने को मिला। तो आइए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने कैसे मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार?

दरअसल, कोरोना संक्रमित हो चुके अभिनेता अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने हॉस्पिटल से ही अपनी बहन श्वेता और चचेरी बहनों नैना, नम्रता और नीलिमा को याद किया। अभिनेता ने अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें रक्षाबंधन के दिन वह अपनी बहनों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी राखी टू द बेस्ट सिस्टर्स। मैं तुम सभी से बहुत प्यार करता हूं। इस फोटो को पोस्ट करने के लिए प्लीज मुझे मत मारो।" अभिषेक ने इस पोस्ट पर अपनी सभी बहनों को टैग भी किया है। (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

श्वेता बच्चन नंदा ने अभिषेक को किया याद

रक्षाबंधन के मौके पर अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अभिषेक बच्चन की बचपन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ श्वेता बच्चन ने लिखा, ''तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं। जल्दी ठीक होकर घर वापस आओ।'' (ये भी पढ़ें: बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात)  

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने न केवल अपने भाई-बहनों के साथ राखी का त्योहार मनाया है, बल्कि अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं। बता दें कि अभिषेक को उनके पिता व अमिताभ बच्चन के साथ जुलाई में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, 2 अगस्त को अमिताभ की जांच निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि अभिषेक अभी भी अस्पताल में हैं। यही नहीं अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोराना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, इन दोनों लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम)  

ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

फिल​हाल, हम एक्टर अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.