सुशांत की बहन श्वेता ने माता रानी से की भाई के न्याय की मांग, कहा- 'मां प्लीज सत्य को बाहर लाइए'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने महाअष्टमी के अवसर पर हाल ही में, अपने दिवंगत भाई को याद करते हुए देवी मां से उनके लिए न्याय की मांग की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की बहन श्वेता ने माता रानी से की भाई के न्याय की मांग, कहा- 'मां प्लीज सत्य को बाहर लाइए'

बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे। एक्टर के निधन को एक साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, ​लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि, सुशांत की हत्या हुई थी या फिर उन्होंने सुसाइड किया था। मामले में अभी जांच जारी है। इस बीच एक्टर की लाडली बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने भाई की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Sushant Singh Rajput

(ये भी पढ़ें: शाहरुख और गौरी से हर घंटे अपडेट ले रही हैं बेटी सुहाना, भाई आर्यन ​की गिरफ्तारी से हैं चिंतित)

पहले तो ये जान लीजिए कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मूलरूप से बिहार के रहने वाले थे। एक्टर पांच बहनों के बीच अकेले भाई थे। सुशांत के निधन के बाद से उनकी बहनें, बिना भाई के हो गई हैं। वह अपने भाई को याद करती रहती हैं। इसी क्रम में 13 अक्टूबर 2021 को नवरात्रि के महाअष्टमी के अवसर पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सुशांत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''तुम थे, तुम हो और तुम हमेशा हमारी शान रहोगे! देखो तुमने हर दिल में कितना प्यार जगाया है.. वे तुम्हारे लिए अथक संघर्ष कर रहे हैं! मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करती हूं... "मां, कृपया सच को बाहर निकालिए, जिससे हमारे दुखी दिलों को कुछ शांति मिले।'' श्वेता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

(ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने बताया- 'मुझे 'तलाकशुदा’ कहा गया, गाली दी गई', जानिए क्यों छलका एक्ट्रेस का दर्द)

इसके पहले, 22 अगस्त 2021 को रक्षाबंधन के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टा हैंडल से भाई संग बचपन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सुशांत और श्वेता बाहों में बाहें डालकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा था, "लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे #GudiaGulshan।" बता दें कि, सुशांत और श्वेता को घर में 'गुड़िया और गुलशन' कहकर बुलाया जाता था।

Shweta Singh Kirti Raksha Bandhan

वहीं, 11 मई 2021 को श्वेता ने अपने बेटे के बर्थडे पर सुशांत के साथ कई तस्वीरों से मिले एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में सुशांत के अपने भांजे के साथ बिताए गए स्पेशल टाइम को दिखाया गया है। 

(ये भी पढ़ें: फ्रीडा पिंटो ने शेयर कीं अपनी गोदभराई की तस्वीरें, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सुशांत के निधन को काफी समय बीत चुका है और अब फैंस इस केस में न्याय का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.