श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई सुशांत को याद करते हुए उनके संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने की लगातार मांग कर रही हैं। साथ ही वो सुशांत को याद करते हुए कभी कोई तस्वीर तो कभी कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने भाई सुशांत को याद करते हुए उनके संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत और अपनी बहन मीतू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई इस फोटो में सुशांत को लेटे हुए देखा जा सकता है और उनकी दोनों बहनें उनके बगल में बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही सुशांत के ऊपर पैसे बिखरे हुए हैं और श्वेता और मीतू के हाथ में भी पैसे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, "ये अक्टूबर 2016 था, भाई ने मुझे यूएसए से उड़ान भरने के लिए कहा था ताकि हम सभी धोनी मूवी थियेटर में एक साथ देख सकें। मुझे उस पर गर्व था और मैं इतना उत्साहित थी कि मैंने भारत पहुंचने के लिए पहली फ्लाइट ली और मैं भाई की सफलता को एक साथ मनाने के लिए इंडिया पहुंची। मुझे आपकी बहुत याद आती है भाई। भगवान, मुझे इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें।" (ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने शेयर की फैमिली फोटो, हिमाचल की वादियों का आनंद लेते हुए आ रहे हैं नजर)

श्वेता की इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और उनके फैंस सुशांत को याद करते हुए इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "वो सबसे अच्छे हैं।" वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये मूवी काफी अच्छी थी, इसमें सुशांत ने अपना बेस्ट दिया।" खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

जब रिया ने लगाए थे परिवार पर आरोप

पिछले दिनों टीवी चैनल 'आज तक' को दिए एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने एक पार्टी का जिक्र करते हुए सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया था। रिया ने कहा था, 'मैं, सुशांत और उनकी बहनों समेत पूरा परिवार एक पार्टी में था। जहां प्रियंका ने नशे में मेरा उत्पीड़न करने की कोशिश की और मुझे अनचाही जगह हाथ भी लगाया।' वहीं, रिया ने सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते को लेकर कहा था, 'अपने परिवार के साथ सुशांत सिंह राजपूत के शुरू से ही खराब रिश्ते थे। सुशांत के पिता ने उन्हें कम उम्र में ही छोड़ दिया था। मेरे सुशांत की जिंदगी में जाने से पहले तक वो 5 साल से अपने पिता से नहीं मिले थे और मुझे ये भी नहीं पता था कि सुशांत की एक बहन मुंबई में भी थी। उनकी बहनें सुशांत से मिलने आती थी और एक दिन भी नहीं रुकती थीं। एक बार वॉटर रिसॉर्ट में सुशांत के परिवार वाले उनसे मिलने आए थे, लेकिन फिर वो उन्हें अचानक छोड़कर चले गए।' (ये भी पढ़ें: मोहिना ने भाभी संग क्लिक की 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो, पति के लिए लिखा, 'आप फोन में आ जाओ...')

श्वेता सिंह ने दिए था करारा जवाब

इसके बाद रिया के लगाए गए आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ पोस्ट किए थे। जहां उन्होंने सबूतों के साथ रिया के आरोपों पर जवाब दिया था। अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में श्वेता ने एक फ्लाइट की टिकट शेयर की था, जिसमें देखा जा सकता है कि वो 26 जनवरी को अमेरिका से भारत आईं थीं। इसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा था, "रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते। सही है, इसलिए मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी, क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला की भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वो ठीक नहीं है। मैंने अपना बिजनेस बंद किया और अपने बच्चों को छोड़ा! इससे भी दुख की बात ये थी कि मैं भाई से नहीं मिल सकी, क्योंकि जब तक मैं वहां पहुंची भाई चंडीगढ़ से चला गया था, क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से। परिवार हमेशा चट्टान की तरह उसके साथ खड़ा था। किसी की हिम्मत भी है तो एक पल के लिए संदेह करके देखो।" 

इसके बाद श्वेता ने एक ट्वीट के जरिए रिया को जवाब देते हुए लिखा था, "काश भाई कभी भी उस लड़की से नहीं मिलते। बिना उसकी सहमति के उसे ड्रग्स दिया और बाद में उसे मनाया कि वह ठीक नहीं था, उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर गई। किस तरह की बातें हैं ये। तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी। #ArrestRheaNow" (ये भी पढ़ें: क्या रिलेशन में हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा? लिंकअप की खबरों पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब)

अपने दूसरे ट्वीट में श्वेता ने रिया पर पलटवार करते हुए लिखा था, "तुम्हें नेशनल मीडिया पर आने और मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को और खराब करने की हिम्मत है। तुम्हें क्या लगता है, तुम जो कर रही हो भगवान वो नहीं देख रहे? मैं भगवान पर विश्वास करती हूं और अब मैं वास्तव में ये देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे लिए क्या करेंगे। #Godiswithus #JusticeForSushantSinghRajput"

श्वेता यहीं नहीं रुकी थीं बल्कि उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा था, "जनवरी का समय था जब भाई ने रानी दी को एसओएस कॉल किया, वो नशे में था और आइसोलेटेड था। चंडीगढ़ पहुंचने के तुरंत बाद रिया ने 2-3 दिनों के कम समय में उसे 25 फोन कॉल किए, क्यों?? उसे वापस बुलाने की इतनी जल्दी क्या थी। #ArrestRheaNow"

फिलहाल, सुशांत केस की जांच सीबीआई के हाथों में है और हर दिन कई लोगों से घंटों लंबी पूछताछ चल रही है। ऐसे में फैंस और परिवार के लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही सीबीआई की टीम इस केस को सुलझा देगी। तो आपको श्वेता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.