सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने शेयर की भाई ​के साथ डांस करते हुए ये तस्वीर, लिखा- 'कीमती यादें'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की याद में कुछ फोटोज शेयर की है। चलिए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने शेयर की भाई ​के साथ डांस करते हुए ये तस्वीर, लिखा- 'कीमती यादें'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि उन्होंने आत्म​हत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई है? इस बीच उनके परिवार वालों से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग उनको न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने की आवाज को बुलंद कर रही हैं। लेकिन मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से सबकुछ उलझ सा गया है। इस बीच श्वेता सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई से जुड़ी यादों को अक्सर उनके फैंस के साथ साझा कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सुशांत की एक थ्रोबैक फोटोज शेयर कर उन्हें उन्हें याद किया है। 

सुशांत की बहन ने शेयर की ये खास फोटो

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 25 सितंबर 2020 को अपने भाई सुशांत की दो फोटो शेयर की। ये दोनों फोटो श्वेता के संगीत सेरेमनी की है। इन दोनों फोटो में श्वेता अपन भाई के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जहां पहली फोटो में सुशांत का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है तो, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह साफ तौर पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'भाई और मैं अपने संगीत सेरेमनी पर डांस कर रहे हैं। क़ीमती यादें।' इसके साथ ही श्वेता ने दिल की इमोजी भी बनाई है। दूसरी तस्वीर के कैप्शन में श्वेता ने सिर्फ 'क़ीमती यादें' लिखा है, और इसके साथ भी उन्होंने दिल की इमोजी बनाई है। श्वेता का अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और दिवंगत एक्टर के फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। ये भी पढ़ें: गोवा में छुट्टियां मना रहे जय और माही को मिले रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फैमिली फोटो)

इसके पहले फोटो शेयर कर की थी सौ प्रतिशत न्याय की मांग

इसके पहले श्वेता ने भाई सुशांत की एक कोलाज फोटो शेयर की थी, जिसे दो फोटो से मिलाकर बनाया गया है। जहां पहली फोटो में सुशांत जिम में काफी वजन उठाते हुए नज़र आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के एक सीन की है, जिसमें वो एक महिला को कंधे पर बैठाकर बाबा केदारनाथ के दर्शन कराने ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा था, "मेरे भाई ने जो कुछ भी किया था उसमें अपना शत प्रतिशत योगदान दिया था। अब बदलाव के साथ-साथ सुशांत के लिए न्याय भी सौ प्रतिशत होना चाहिए।" (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की फोटो पर फैंस ने कहा- 'काश आपकी शादी सुशांत से हो गयी होती तो...')

जब भाई को याद कर भावुक हो गई थीं श्वेता सिंह

इससे पहले 16 सितंबर 2020 को सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक्टर की बहन भावुक हो गई थीं। इस फोटो में सुशांत अपनी बहन के साथ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर उनकी सगाई की है। इस तस्वीर में बहन-भाई का अनूठा प्यार देखने को मिल रहा है। फोटो के साथ श्वेता ने एक इमोशनल मैसेल लिखा था। उन्होंने लिखा था, "आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार दर्द आपकी हिम्मत पर हावी हो जाता है कि वास्तव में अब मेरा भाई नहीं हैं, मैं अब कभी भी उसे छू नहीं पाउंगी या उसे हंसते हुए मज़ाक करते  सुन और देख नहीं पाऊंगी ... मुझे नहीं पता है कि इन सबसे पूरी तरह उबरने में कितना वक्त लगेगा। मैंने 10 दिनों के लिए ऑनलाइन से दूर रहने और गहन ध्यान और प्रार्थना में डूबने का फैसला किया है। वास्तव में इस दर्द से निकलने की जरूरत है।" ये भी पढ़ें: अपने वेडिंग रिसेप्शन पर स्वर्ग से उतरी अप्सरा लगी थीं ये 16 बॉलीवुड हसीनाएं, हर एक का लुक था लाजवाब

ध्यान रहे कि, 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं, इसमें ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है। तो अब देखना ​होगा कि आखिर सुशांत को कब तक न्याय मिलता है? वैसे आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमोरे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.