श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के फैंस को किया धन्यवाद, लिखा- ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं’

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के फैंस को एक पोस्ट के जरिए धन्यवाद किया है। तो आइए देखते हैं वो ब्यूटीफुल पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के फैंस को किया धन्यवाद, लिखा- ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुखद निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार अपने भाई के लिए ऑनलाइन कैंपेन के जरिए विश्वभर में न्याय की मांग कर रही हैं। यही वजह है कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत की फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

इसी कड़ी में श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से SSR के फैंस के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। श्वेता ने लिखा है, “मैं बहुत दर्द से गुजरी हूं और अभी भी गुजर रही हूं। जिस समय मुझे लगता है कि मैं नॉर्मल और रेगुलर जिंदगी जी सकती हूं, तो कोई दूसरी तकलीफ मुझे घेर लेती है। हीलिंग की प्रक्रिया थोड़ी स्लो है और इसमें धैर्य की जरूरत है। अगर मैं अपने जख्म कुरेदती रहूंगी और ये देखूंगी कि वो ठीक हुआ है या नहीं, तो ये हालात को और बदतर बना देगा। मैंने अपना वो भाई ख़ोया है, जिसके साथ मैंने बड़े होते हुए अपना हर पल बिताया है। वो मेरी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा था। हम एक-दूसरे के साथ कंप्लीट थे। अब वो नहीं है, और मुझे इसका एहसास होने और इस सच्चाई के साथ रहने में वक्त लगेगा।” (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने अपने बर्थडे पर पत्नी युविका संग किया रोमांटिक डांस, सेलिब्रेशन के वीडियोज आए सामने)

श्वेता ने आगे लिखा, “लेकिन मुझे एक बात अच्छी तरह से पता है कि भगवान हैं और वो अपने सच्चे भक्तों को कभी नहीं छोड़ते हैं। वे जानते हैं कि यहां बहुत सारे दिल हैं जो दर्द से भरे हैं और वो ही सुनिश्चित करेंगे कि सच्चाई सामने आए। उनके आशीर्वाद और उन पर भरोसा रखिए। एकजुट रहिए और कृपया एक-दूसरे से मत लड़िए। जब हम दुआ करते हैं, तो हम अपने दिलों को पवित्र करते हैं और भगवान के सामने अपनी बात कहने के लिए दिल में जगह बनाते हैं। भगवान और कोई नहीं बल्कि प्यार, दया और सहानुभूति भाव है। हालांकि इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि हम न्याय के लिए अपनी आवाज उठाना बंद कर दें, बल्कि इसका मतलब ये है कि हम इसको गरिमा और दृढ़ता के साथ करें।”

श्वेता इस पर आगे लिखती हैं, “अगर हम गुस्सैल व्यवहार करेंगे, तो हम जल्द ही अपनी एनर्जी खो देंगे, लेकिन वो व्यक्ति जो धैर्य और विश्वास में यकीन रखेगा, वही लंबे समय तक आगे बढ़ पाएगा। यही मैं अपनी विस्तारित फैमिली से उम्मीद करती हूं। आप सबको नहीं पता कि आप लोग मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। बतौर फैमिली, जो प्यार और समर्थन आपने मुझे दिया, उसने मेरा इंसानियत में विश्वास फिर से जगा दिया है। मैं भगवान से यही प्रार्थना करती हूं कि वो हमें प्रकाश और सच्चाई की ओर ले जाएं।” (ये भी पढ़ें: आहिल शर्मा और जीवा सिंह धोनी पेंगुइंस देखते आए नजर, बेहद क्यूट लग रहे दोनों स्टार किड)

इससे पहले, 20 सितंबर 2020 को भी श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक कलाकार सुशांत की मूर्ति बना रहा है। इस वीडियो के अंत में जब सुशांत की मूर्ति बनकर तैयार होती है, तब उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मूर्ति नहीं बल्कि सुशांत जीवित लग रहे हैं। श्वेता ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ''लगा मानो भाई जिंदा हो गया! धन्यवाद! #Message 4SSR,'' इस वीडियो पर फैंस ने अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दी थीं।

ध्यान रहे कि, श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच सकी थी, क्योंकि वह अमेरिका में रहती हैं। श्वेता की शादी भारतीय मूल के अमेरिकी निवासी विशाल कीर्ति से हुई है। इनके दो बच्चे हैं। श्वेता और विशाल यूएस में रियल एस्टेट का बिजनेस करते हैं। सुशांत अपनी बहन और उनके दोनों बच्चों को बहुत प्यार करते थे। हालांकि, सुशांत की मौत के बाद से श्वेता भारत में ही हैं, और अपने भाई के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं।

घर में मृत पाए गए थे सुशांत 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था, जबकि एक्टर के परिवारवालों का आरोप था कि उनकी हत्या की गई है। इसके बाद ये पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी सुशांत की हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद ड्रग्स मामले में रिया की गिरफ़्तारी भी हुई थी। पर एक्ट्रेस के खिलाफ पुख्ता सबूत न मिल पाने के चलते उन्हें जमानत दे दी गई थी। (ये भी पढ़ें: फिरोज खान की लव लाइफ: शादी-बच्चे होने के बाद एक एयर होस्टेस पर आ गया था एक्टर का दिल, ऐसी है स्टोरी)

फिलहाल, पांच महीनों की पड़ताल के बावजूद CBI सुशांत सिंह केस में चुप्पी साधे हुई है। तो आपकी श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.