श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी ने बेटी पलक से 13 सालों बाद की मुलाकात, शेयर की एक्साइटमेंट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी ने 13 सालों बाद अपनी बेटी पलक तिवारी से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी ने बेटी पलक से 13 सालों बाद की मुलाकात, शेयर की एक्साइटमेंट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल 1990 में अपने डेब्यू सीरियल ‘कलीरें’ से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी, लेकिन उन्हें असली फेम टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में निभाए गए किरदार ‘प्रेरणा शर्मा बासु’ से मिला था। करीब दो दशकों के अपने करियर में श्वेता ने अपनी ऑडियंस के दिलों में अपने रोल्स और स्क्रिप्ट्स की चॉइसेस से जगह पक्की कर ली थी। जहां एक तरफ श्वेता का प्रोफेशनल ग्राफ नई ऊंचाइयां ले रहा था, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं थी। लेकिन श्वेता ने लाइफ के दिए हुए हर चैलेंज को मजबूती के साथ फेस किया और उनके बच्चे पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रेयांश कोहली उनकी इस पॉजिटिविटी और ख़ुशी के पीछे की वजह हैं।   

श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुई, जो कि अब 20 साल की हो चुकी हैं। समय के साथ श्वेता और राजा का रिश्ता खराब होता चला गया। नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। श्वेता की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया था कि, जब वो 'बिग बॉस' के घर में थीं तब भी राजा ने उनके घर पर जाकर उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए। (ये भी पढ़ें: दिशा परमार की फोटो पर बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य ने किया कमेंट, कहा-'मुझसे शादी करोगी')

Shweta Tiwari and Raja Chaudhary

अब श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी अपनी बेटी पलक तिवारी से करीब 13 सालों बाद मिलकर फूले नहीं समा रहे हैं। राजा ने अपनी बेटी से मिलते ही तुरंत उनके साथ अपनी फोटो फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर की और उसे ‘मेरी लाइफ का मोमेंट’ कैप्शन दिया है। इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राजा ने लिखा, “क्या कहूं।” इसी के साथ पलक से 13 सालों के बाद मिलने की एक्साइटमेंट को ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ के साथ इंटरव्यू में शेयर करते हुए राजा ने कहा, “मैं उससे 13 सालों के लम्बे समय के बाद मिला हूं, जब मैंने उसे आखिरी बार देखा था तब वो एक बेबी थी और अब वो एक बड़ी लड़की हो गई है।”

Raja Chaudhary and Palak Tiwari

राजा ने पलक से हुई अपनी बातचीत और मिलने की प्लानिंग की डीटेल्स बताते हुए कहा, “पलक और मैं व्हाट्सएप मैसेज से टच में रहते थे। हर दिन मैं उसे ‘गुड मॉर्निंग’ का मैसेज भेजता था। लेकिन हम लोग बिल्कुल भी नहीं मिले थे। मेरा मुंबई में कुछ काम था, तो मैंने पलक को कॉल किया जो अपनी फिल्म के लिए रिहर्स कर रही थी। उसने अपना समय निकाला और हम करीब डेढ़ घंटे के लिए अंधेरी के एक होटल में मिले। हम दोनों के बीच में कोई मनमुटाव नहीं था और हमने अपने अतीत के बारे में भी बातचीत नहीं की।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत में पहने 8,900 रुपए के गोल्ड इयरिंग्स से अटैच एयर पॉड्स, शुरू किया नया ट्रेंड)

Shweta Tiwari, Raja Chaudhary and Palak Tiwari

राजा ने आगे बताया, “हम दोनों के बीच में सिर्फ प्यार भरी बातें हुईं। मैंने उसको अपनी फैमिली की साइड- उसके दादा-दादी, चाचा-चाची आदि के बारे में बताया। वो उन सबके बारे में जानकर काफी खुश थी और उसने मुझसे कहा कि वो हम सबसे जल्द ही मिलने आएगी। ये हम दोनों के लिए नया फेज है। मैं अभी भी उसके लिए केयरिंग और लविंग पिता हूं।”

राजा ने एक्स-वाइफ श्वेता तिवारी को अपनी बेटी पलक तिवारी को एक खूबसूरत परवरिश का क्रेडिट भी दिया और कहा, “जिंदगी ने मुझे अपने और अपनी बेटी के बीच में चीजों को सही करने का एक दूसरा मौका दिया है और मैं इसका पूरा फायदा उठा रहा हूं। मेरा इन सालों में पलक के लिए प्यार बिल्कुल नहीं बदला है, जबकि मुझे इतने सालों में उससे मिलने की इजाजत नहीं थी। लेकिन अब वो बड़ी हो गई है और अपने फैसले खुद ले सकती है। मैं सोचता हूं कि काश मैं उससे इन सभी सालों में मिला होता है, लेकिन कोई बात नहीं। मैंने उन चीजों को वास्तव में मिस किया जो एक पिता अपनी बेटी के साथ एन्जॉय करना चाहता है-उसका बड़ा होना, उसका स्कूल, उसकी पसंद-नापसंद आदि। लेकिन जब मैं आज उससे मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि पलक अब एक ब्यूटीफुल लड़की बन गई है और इसके लिए मैं अपनी एक्स-वाइफ श्वेता तिवारी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं अभी बहुत खुश हूं।” (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के 56वें बर्थडे पर गिफ्ट की 1 करोड़ रुपए की कार, देखें फोटो)

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

अगर पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘द सैफरॉन चैप्टर’ में दिखाई देंगी। पिछले साल फिल्म से अपना पहला लुक शेयर करते हुए पलक ने लिखा था, “मैं अपने डेब्यू की न्यूज शेयर करते हुए सुपर एक्साइटेड हूं और बतौर #Rosie ये मेरा पहला पोस्टर है। शुक्रिया #PrernaVArora @vivekoberoi इस मौके के लिए और @visalmisra मार्गदर्शन के लिए।” पलक के इस पोस्ट पर राजा तिवारी ने कमेंट करते हुए लिखा था, “काफी आगे जाओगी”।

Palak Tiwari

फ़िलहाल, अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राजा और पलक दोनों के मन में ही एक-दूसरे को लेकर कोई मनमुटाव नहीं हैं और दोनों ने अतीत में हुई चीजों को भुला दिया है। तो आपको राजा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.