श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा को आई बेटी पलक की याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने अपनी बेटी पलक की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बेटी को जन्मदिन विश किया है। तो चलिए देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा को आई बेटी पलक की याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन-4 की विजेता रही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। टीवी सीरियल में उनके किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं। श्वेता ने 8 अक्टूबर 2020 को अपनी बेटी पलक का 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर पलक (Palak) को हर किसी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, लेकिन इन सबके बीच श्वेता तिवारी के पहले व एक्स हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर अपनी बेटी पलक को जन्मदिन विश किया।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

दरअसल, राजा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी पलक संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। शेयर की गई तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें राजा व पलक दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं और उन्हें एक प्यारी स्माइल पास करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में राजा ने लिखा है, 'समय इतनी जल्दी निकल गया।' (ये भी पढे़ं: नम्रता शिरोडकर ने शेयर की ननद प्रियदर्शिनी के बर्थडे पार्टी की फोटोज, लिखा ये खास नोट)

शादी और फिर रिश्तों में दरार

श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुई, जो कि अब 20 साल की हो चुकी है। समय के साथ श्वेता और राजा का रिश्ता खराब होता चला गया। नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। श्वेता की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया था कि, जब वो 'बिग बॉस' के घर में थीं तब भी राजा ने उनके घर पर जाकर उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए।

Shweta Tiwari and Raja Chaudhary

रचाई दूसरी शादी, लेकिन उठापटक की खबरें

राजा के साथ पहली शादी टूटने के एक साल के अंदर ही साल 2013 में श्वेता ने अपने दोस्त अभिनव कोहली संग शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा रेयांश है। लेकिन पहली शादी की तरह ही इस शादी में भी काफी उठापटक नजर आ रही हैं। जनवरी 2020 में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दरअसल, उस वक्त श्वेता और अभिनव के बीच विवाद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं। हालांकि, जून 2020 में अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर पत्नी श्वेता तिवारी के वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये सबूत पेश किया था कि हमारी और श्वेता की बात होती है। वहीं, इस इस मुद्दे पर श्वेता तिवारी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि, वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं। श्वेता तिवारी के अनुसार, 'आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। झूठ बोलने की भी हद होती है। मैं इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं।' (ये भी पढ़ें: जब करण ने बिपाशा बसु की मांग में भरा था सिंदूर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर याद किया वो पल)

श्वेता संग रहती है पलक

अपने पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता ने ही बेटी पलक की जिम्मेदारी उठाई और उसे अपने पास ही रखा। बीते दिनों श्वेता तिवारी को कोरोना हुआ था, जिसे उन्होंने मात दे दी। इस दौरान 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, 'मुझे खुशी है कि मुझे समय से पता चल गया और मैंने अब खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। यहां तक की मेरी बेटी पलक सोशल डिस्टेंसिंग जैसी चीजों का बहुत ध्यान रखती है। ये एक मुश्किल समय है अपने शो के सेट पर शूटिंग करने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पता नहीं हम इस महामारी से कब तक बाहर आएंगे।'

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं पलक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पलक बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत करेंगी। इस बात की जानकारी खुद विवेक ओबेरॉय ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च करते हुए दी थी। पलक तिवारी फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी फिल्म से फर्स्ट लुक रिवील करते हुए लिखा था, 'ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को 'रोजी' के रोल में लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है।' (ये भी पढे़ं: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो')

फिलहाल, इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल को लेकर श्वेता तिवारी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, और फैंस उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे, आपको श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी द्वारा शेयर की गई उनकी बेटी पलक की थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.