श्वेता तिवारी बेटी पलक और बेटे रेयांश संग महाबलेश्वर के जंगल में कर रहीं एंजॉय, देखें खूबसूरत फोटोज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में, अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ महाबलेश्वर के जंगल में मस्ती करती हुई नजर आई हैं, आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्वेता तिवारी बेटी पलक और बेटे रेयांश संग महाबलेश्वर के जंगल में कर रहीं एंजॉय, देखें खूबसूरत फोटोज

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ की से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां वो अक्सर अपनी या अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और बेटे रेयांश के साथ महाबलेश्वर के जंगल मस्ती करती हुई नजर आई हैं, इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

आपको वो फोटोज दिखाएं, उसके पहले श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। श्वेता का पहला प्यार टीवी एक्टर राजा चौधरी थे। दोनों ने 1998 में शादी की थी। उस वक्त श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं और टीवी इंडस्ट्री में उनके कदम भी नहीं पड़े थे। ये शादी 2007 तक चली थी। श्वेता तिवारी और राजा को एक बेटी है, जिसका नाम पलक है। श्वेता ने अपने पति राजा पर शराब पीकर मारपीट करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया था। एक्ट्रेस का तलाक कई दिन तक सुर्खियों में रहा था। तलाक के बाद से ही बेटी पलक श्वेता के साथ ही रहती हैं। अपनी मां की तरह पलक भी फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट)

Shweta Tiwari and Raja Chaudhary

श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली ने शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश है। हालांकि, करीब एक साल से श्वेता और अभिनव के रिश्ते भी ठीक नहीं चल रहे हैं। पिछले दिनों दोनों ने एक-दूसरे पर कई सारे आरोप लगाए थे। श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही हैं। अभिनव कोहली ने उच्च न्यायालय में अपने बेटे रेयांश के कस्टडी के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उन्हें अपने बच्चे से मिलने नहीं देतीं। अब देखना होगा कि आगे श्वेता की लाइफ में क्या होता है।

फिलहाल, आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 4 मार्च 2021 को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने महाबलेश्वर (महाराष्ट्र) वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में श्वेता व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बेटी पलक ब्लैक आउटफिट में गजब लग रही हैं। बेटे रेयांश पिंक टीशर्ट और ब्लू ​जींस में काफी क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों में सभी महाबलेश्वर के जंगलों में मस्ती करते और घूमते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पिता रोहित रेड्डी की कार्बन कॉपी हैं अनिता हस्सनंदनी के बेटे आरव, लेटेस्ट वीडियो है सबूत)

फोटोज शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा है, 'जंगल में हाइकिंग कर रही हूं।'

श्वेता ने होटल में नाश्ता करते हुए कुछ तस्वीरें 5 मार्च 2021 को शेयर की हैं। इन फोटोज में श्वेता, पलक और रेयांश को लंच करते हुए देखा जा सकता है।

श्वेता अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं, इसकी झलक हमें उनके इंस्टाग्राम पर खूब देखने को मिलती है। 11 फरवरी 2021 को श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में मां बेटे का प्यार देखते ही बन रहा है। इनमें से एक तस्वीर में श्वेता बेटे रेयांश के साथ खूब लाड़ करती नजर आ रही हैं, वहीं एक और तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे को चूम रही हैं। (ये भी पढ़ें: 'रोडीज' फेम रणविजय सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, फैमिली फोटो शेयर कर बताई गुड न्यूज)

फिलहाल, श्वेता अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। तो आपको उनकी फैमिली की ये तस्वीरें ​कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.