श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली को दी चेतावनी, तो पति ने कहा- तलाक के लिए क्यों नहीं किया आवेदन

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर उनकी बेटी पलक से संबंधित कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं, अब इस पर एक्ट्रेस ने अभिनव को चेतावनी दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली को दी चेतावनी, तो पति ने कहा- तलाक के लिए क्यों नहीं किया आवेदन

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बीते दशक में ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से घर-घर में जाना पहचाना चेहरा और नाम बनाने वाली श्वेता तिवारी छोटे पर्दे पर तो सफलता हासिल कर लीं। लेकिन उनकी सफलता वैवाहिक जीवन में वो स्तर हासिल नहीं कर सकी। इन दिनों श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, बीते कुछ दिनों से श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी पलक से संबंधित कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अभिनव ये भी दावा कर रहे हैं कि वह श्वेता के साथ ही घर में रह रहे हैं। तो वहीं, अब अभिनव के पोस्ट पर श्वेता तिवारी ने चुप्पी तोड़ी है।(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के बाद अब बेटी पलक को बीच में क्यों ला रहे हैं अभिनव कोहली? जानें पूरा मामला)  

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने दी चेतावनी तो अभिनव कोहली ने कही तलाक की बात

 हुआ ये कि अभिनव कोहली श्वेता की बेटी पलक को अपने पोस्ट में घसीटना शुरू कर दिया था। इसके बाद श्वेता ने अभिनव को मुंहतोड जवाब दिया है। अभिनव द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में ये देखा जा सकता है। श्वेता ने अभिनव को अपनी बेटी के बारे में पोस्ट करने से रोकने के लिए अभिनव के हैंडल पर जाकर लिखा, ''मेरी बेटी के बारे में पोस्ट करना बंद करो! ये उत्पीड़न है, और आप जानते हैं कि आपने क्या किया है।'' अभिनव ने इसका एक स्क्रीनशॉट लिया और 14 जून, 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए श्वेता से पूछा कि ''उन्होंने तलाक के लिए अभी तक आवेदन क्यों नहीं किया।'' 

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

इतना ही नहीं, अभिनव ने एक फॉलोअर के साथ उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी लिए और उसी दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '' क्यों आप @shweta.tiwari मेरे पेज पर कमेंट कर रहे थे जिसे आपने अभी हटा दिया है ??? आप अपने पीआर के लिए अपने जवाब भेज रही होंगी .... आपने ये कमेंट हाय विक्की पेज @chaitali2244 पर चिपका दी थीं। भगवान हमेशा मदद करने के लिए है।'' अभिनव द्वारा शेयर किए गए उपर्युक्त स्क्रीनशॉट में श्वेता तिवारी @chaitali2244 से उत्तर-प्रति उत्तर कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: पति अभिनव ने पत्नी श्वेता तिवारी से बातचीत का दिया सुबूत, तो एक्ट्रेस ने भी तोड़ी चुप्पी)   

Abhinav Kohli

Abbinav Kohli

Abhinav Kohli

श्वेता ने दिया था जवाब

बता दें कि श्वेता ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब की कुछ लाइनें साझा की थी। श्वेता ने किताब की लाइनों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इनमें कुछ लाइनों को हाईलाइट भी किया था। जो लाइनें हाईलाइट की है उसका मतलब है- ''जो लोग जिंदगी में मायने रखते हैं उन्हें सच का पता होता है। मुझे दूसरे लोगों की परवाह नहीं है। जाओ थोड़ा आराम कर लो।'' इन लाइनों के जरिए श्वेता इस ओर इशारा कर रही थी कि उन्हें दूसरों की परवाह नहीं हैं।

Shweta Tiwari

अभिनव ने बेटी पलक से पूछा- क्यों हटाया घरेलू हिंसा के बारे में लिखी पोस्ट

इसके अलावा अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक से जुड़े भी कई पोस्ट किए हैं। एक पोस्ट में अभिनव ने पलक से सवाल किया है कि आखिर उन्होंने घरेलू हिंसा के बारे में लिखी पोस्ट क्यों हटा दी। अभिनव ने  पलक तिवारी के इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''लवू आपने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से क्यों हटाया?'' (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली रह रहे हैं एक साथ, अभी पिछले साल ही भिजवाया था जेल)  

las

Palak Tiwari

बस इसी पोस्ट के बाद श्वेता ने पति अभिनव को बेटी के बारे में पोस्ट न करने की चेतावनी दी है।

पहले पति की बेटी हैं पलक तिवारी

आपको ये बता दें कि श्वेता का पहला प्यार टीवी एक्टर राजा चौधरी थे। दोनों ने 1998 में शादी की थी। उस वक्त श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं और टीवी इंडस्ट्री में उनके कदम भी नहीं पड़े थे। ये शादी 2007 तक चली। श्वेता तिवारी ने राजा पर शराब पीकर मारपीट करने के आरोप लगाए थे। उनका तलाक कई दिन तक सुर्खियों में रहा था। दोनों की एक बेटी पलक तिवारी हैं।

2013 में श्वेता ने की थी दूसरी शादी

इसके बाद श्वेता और एक्टर अभिनव कोहली करीब आए। दोनों के बीच करीब 3 साल तक रिलेशनशिप रही और फिर 2013 में दोनों ने शादी कर ली। 2016 में दोनों का एक बेटा हुआ। हालांकि एक बार फिर प्यार ने उन्हें धोखा दिया। श्वेता ने अभिनव पर अपने और बेटी के साथ बुरे बर्ताव और हिंसा का आरोप लगाया था। 2019 में दोनों अलग हो गए। तबसे, श्वेता-अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती हैं। 

अभिनव कोहली के इन पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे- अभिनव कुछ साबित करना चाहते हैं। हालांकि, श्वेता ने अभिनव को बेटी के बारे में पोस्ट न करने की चेतावनी दे दी है। तो अब देखना ये होगा कि आखिर अभिनव अब पलक के बारे में पोस्ट करना बंद करते हैं या फिर नहीं?

फिलहाल, इन दोनों लोगों के रिश्तों में मौजूदा समय में क्या चल रहा है, इस पर अभी कुछ कहना सही नहीं है। तो आपको क्या लगता है कि श्वेता और अभिनव के बीच अभी कैसा रिश्ता चल रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: श्वेता तिवारीअभिनव कोहली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.