श्वेता तिवारी से बेटे रेयांश को छीनते दिखे अभिनव कोहली, एक्ट्रेस ने CCTV फुटेज शेयर कर बताई सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अलग हुए पति अभिनव कोहली का एक चौंका देने वाला CCTV फुटेज शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्वेता तिवारी से बेटे रेयांश को छीनते दिखे अभिनव कोहली, एक्ट्रेस ने CCTV फुटेज शेयर कर बताई सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ उनके अलग हो चुके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) की वजह से एक डेली सोप बन चुकी है। अभिनव एक्ट्रेस पर लगातार दोनों की शादीशुदा जिंदगी और उनके बेटे रेयांश को लेकर झूठे दावे कर रहे हैं। हाल ही में, श्वेता ने अभिनव कोहली का एक बेहद चौंका देने वाला CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस से उनके घर के बाहर रेयांश को उनसे छीनते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, श्वेता तिवारी ने अपने जीवन में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही शादियां असफल रहीं। पहले श्वेता ने साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुईं, जो कि अब 20 साल की हो चुकी हैं। साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए।

(ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मां मोना शौरी कपूर को याद कर लिखा भावुक नोट, कहा- 'आपके बिना खोया हुआ सा हूं')

राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। श्वेता का आरोप था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से अपशब्द कहते थे। बढ़ते विवादों के चलते श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। अब श्वेता अपने बच्चों पलक और रेयांश के साथ रह रही हैं और अकेले ही उनकी परवरिश कर रही हैं, वहीं अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है।

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो, दरअसल, 10 मई 2021 को श्वेता ने पति अभिनव का असली चेहरा सबके सामने लाते हुए दो वीडियोज शेयर किए। इस वीडियो में हम अभिनव को श्वेता की गोद से रेयांश को जबरदस्ती छीनते हुए देख सकते हैं। श्वेता ने एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया, जिसमें डरे हुए रेयांश अपने पिता से दूर रहने के लिए कंबल में छुपते हुए नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में उनकी बहन पलक की आवाज सुनी जा सकती है, जो रेयांश को कंफर्ट फील कराने की कोशिश कर रही हैं और अभिनव उनके कमरे के बाहर खड़े हैं।

(ये भी पढ़ें: ईशा देओल की शादी की अनदेखी फोटोज आईं सामने, देखें वरमाला से लेकर विदाई सेरेमनी तक की झलक)

इन वीडियोज को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, “अब सच को वापस आने दो (लेकिन ये मेरे अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगी, मैं इसे कुछ समय बाद डिलीट कर दूंगी, मैं अभी इसे सच का खुलासा करने के लिए पोस्ट कर रही हूं, इसके बाद मैं इसे हटा दूंगी)। इसी वजह से मेरा बच्चा उनसे डरा हुआ है। इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से ज्यादा समय तक डरा हुआ था, वो इतना डरा था कि वो रात को सही से सो भी नहीं पाता था। उसका हाथ 2 हफ़्तों से ज्यादा समय तक दर्द करता था। यहां तक अभी भी वो अपने पापा के घर आने और उनसे मिलने से डरता है।”

श्वेता ने आगे लिखा कि कैसे इस घटना ने रेयांश की मेंटल हेल्थ पर एक गहरा घाव छोड़ा है। उन्होंने लिखा, “मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से गुजरने नहीं दे सकती हूं। मैं उसे शांत और खुश रखने के लिए अपना बेस्ट देती हूं। लेकिन ये खतरनाक आदमी ये चाहता है कि मेरे बेबी की मेंटल हेल्थ वापस वैसी ही आ जाए। अगर ये फिजिकल अब्यूज नहीं है तो ये क्या है। ये मेरी सोसायटी का CCTV फुटेज है।”

(ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का शानदार घर: बालकनी से दिखता है पहाड़ों और समुद्र का खूबसूरत नजारा)

श्वेता मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं। जैसे ही वो साउथ अफ्रीका के लिए निकलीं, अभिनव ने सोशल मीडिया पर दावा करना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे को छुपा दिया है। वहीं, श्वेता ने अभिनव के इन सभी दावों को बेसलेस बताया। श्वेता ने ये भी कहा कि उन्होंने अभिनव को जानकारी दी थी कि रेयांश एक्ट्रेस के पेरेंट्स के साथ सेफ है।”

shweta tiwari

फिलहाल, अभिनव का अपने बेटे रेयांश के प्रति इस व्यवहार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.