श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग मिलकर भाई की हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, देखिए यहां शानदार तस्वीरें

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने भाई निधान तिवारी के वेडिंग फंक्शन्स एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। देखिए कैसे उन्होंने हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) संग मिलकर मचाया धमाल।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग मिलकर भाई की हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, देखिए यहां शानदार तस्वीरें

जिंदगी में खुशी और गम धूप और छांव की तरह होते हैं। कोई भी चीज ज्यादा वक्त तक किसी की जीवन में नहीं ठहरती है। अगर आप इस वक्त दुखी की घड़ी से गुजर रहे हैं तो हार मत मानिए क्योंकि हर अंधेरी रात के बाद सवेरा आता है। आपको ऐसे मौके पर खुद के अंदर धैर्य और विश्वास बनाए रखने की जरुर होती है। ये काम कहीं ना कहीं टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बखूबी करती हुई नजर आती हैं। पहली शादी की तरह ही उन्हें दूसरी शादी में कई दुख झेलने पड़े, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और अपने बच्चों पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रियांश कोहली के लिए उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया। वहीं, इन सबके बीच श्वेता तिवारी अपनी बेटी और बेटे के साथ अपने भाई निधान तिवारी के हल्दी फंक्शन में शामिल होती हुई नजर आईं। फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद शेयर की हैं।

हाल ही में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दरअसल श्वेता और अभिनव के बीच विवाद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं। वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं। श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: ईशान खट्टर ने बड़े मियां शाहिद कपूर को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट हुआ वायरल )

अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ अपने भाई के हल्दी फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं। इस फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों की। श्वेता तिवारी ने जितनी भी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे वो अपने भाई के हल्दी फंक्शन को अपने माता-पिता के साथ एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी पलक तिवारी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसके साथ ही एक तस्वीर में तो श्वेता तिवारी अपने भाई की दूल्हन का पूरा ख्याल रखती हुई भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर उन्होंने येलो और ओरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने अपने बोलों को खोले रखा हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा था। आप भी देखिए उनकी दिलकश अदाओं से जुड़ी कुछ तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन फेमस कपल्स ने कोर्ट में लड़ी थी अपने बच्चों की कस्टडी, बन बैठे थे एक-दूसरे के दुश्मन )

वहीं, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टा स्टोरी में अपनी और अपने रियांश कोहली की दो प्यारी तस्वीरें शेयर की है। उन दोनों तस्वीरों में भाई-बहन का प्यार साफ देखने को मिल रहा है। इन सभी तस्वीरों कों फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी मां की तरह हल्दी फंक्शन के लिए पलक तिवारी भी येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई दिखाई दीं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस वजह से की सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ, कहा- मैं सलाम करती हूं )

जितनी भी तस्वीरें श्वेता तिवारी ने शेयर की है, उसमें उनका फुल हैप्पी मूड नजर आया है। हम तो उम्मीद करते हैं की श्वेता तिवारी ऐसी ही अपनी जिंदगी में हमेशा मुस्कुराती रहें। वैसे आपको श्वेता तिवारी और उनके परिवार की ये तस्वीर हल्दी फंक्शन से जुड़ी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.