श्वेता तिवारी ने बताया दूसरी शादी भी टूटने पर बेटी पलक पर पड़ा क्या असर, दिल खोलकर रखी अपनी बात

पहली शादी की तरह श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को दूसरी शादी में भी घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। जानिए इस पूरी परिस्थिति में किस तरह से खुद को संभालती नजर आई उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

श्वेता तिवारी ने बताया दूसरी शादी भी टूटने पर बेटी पलक पर पड़ा क्या असर, दिल खोलकर रखी अपनी बात

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज हम तुम और दैम के साथ डिजिटल डेब्यू  करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज में वो एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसा पहली बार होगा जब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) स्क्रीन पर बोल्ड सीन करती हुईं दिखाई देंगी। जहां इस वक्त उनका एक्टिंग करियर बेहद ही शानदार चल रहा है। वहीं, दूसरी और वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेल रही हैं। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ शादी हुई थी,  जिसमें उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा था।  श्वेता को राजा से एक बेटी हुई जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है। वहीं, श्वेता तिवारी की दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई। जिसमें पहले तो सब कुछ ठीक था लेकिन अचानक से सब कुछ बिखरने लगा। श्वेता तिवारी ने कुछ वक्त पहले अपने दूसरे पति के खिलाफ घरेलू हिंसा करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी। 

अपनी जिंदगी में आए इतने सारे उतार चढ़ाव के बाद भी श्वेता तिवारी ने हार नहीं मानी। ऐसी ही कुछ उनकी बेटी पलक तिवारी का भी हाल है। पलक तिवारी-श्वेता तिवारी के साथ हमेशा एक मजबूत पीलर की तरह खड़ी रही हैं। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, कुछ लोगों कहते है कि एक परेशान और बिखरे परिवार के बच्चे भी हमेशा परेशान रहते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है। पलक एक बहुत ही समझदार लड़की है। उसे एक्टिंग के कई ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उसका फोक्स बहुत ही क्लियर है। अभी वह पढ़ाई कर रही है साथ ही साथ अपनी फिटनेस पर काम कर रही है, घुड़सवारी सीख रही है और किकबॉक्सिंग कर रही है। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि मेरी उथल-पुथल हो रही जिंदगी का मेरे बच्चों पर कोई असर पढ़ा हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, इससे पहले भी श्वेता तिवारी अपने बुरे वक्त को याद करती हुईं नजर आईं थी। एक मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा था कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं, जहां पर एक महिला को उसकी शादी के आधार पर जज किया जाता है। श्वेता तिवारी का कहना था कि लोगों के लिए ये कहना बेहद आसान काम होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। एक्ट्रेस का ये भी कहना था कि जब मैं अपने करियर के पीक पर थी, तभी मैंने शादी की थी। तब लोगों का कहना था कि अब इनका करियर खत्म हो जाएगा। मगर मैंने कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। 

(फोटो  साभार- इंस्टाग्राम)

अपने दिल की कई सारी बातें खुलकर रखने के साथ-साथ इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने ये भी कहा था कि मेरा एक हाथ अगर खराब हो जाए, तो क्या मैं जीना छोड़ दूंगी? बिल्कुल नहीं। एक्ट्रेस का कहना है कि अब वो खुश हैं और अपने दोनों बच्चे पलक चौधरी (राजा चौधरी की बेटी) और रियांश कोहली (अभिनव कोहली का बेटा) को एक बेहतर जिंदगी देना चाहती हैं। साथ ही श्वेता तिवारी ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। श्वेता तिवारी को घर-घर में पहचान तब मिली जब उन्होंने एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभाया था। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों के घर 2000 में बेटी पलक का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के 9 साल बाद राजा से परेशान होकर श्वेता ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो सेपरेट रहने लगीं। तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया।  इसके बाद श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है जोकि फिलहाल तीन साल का है। श्वेता ने 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश, 'बालवीर' और 'बेगूसराय' जैसे सीरियल्स में काम करके बेशुमार नाम कमाया है। श्वेता बिग बॉस सीजन-4 की विनर भी रह चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

श्वेता तिवारी हर उस औरत के लिए एक रोल मॉडल की तरह है जो अपने लिए आवाज उठाने से कतराती हैं। श्वेता तिवारी ने जिस तरह से अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है वो सही में काबिले तारीफ है। आपका श्वेता तिवारी की इस हिम्मत को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.