अपनी टूटी शादियों पर श्वेता तिवारी बोलीं- 'मैंने गलत शख्स को चुना, इसका बच्चों पर प्रभाव पड़ा'

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी टूटी हुई शादियों पर हाल ही में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अपनी टूटी शादियों पर श्वेता तिवारी बोलीं- 'मैंने गलत शख्स को चुना, इसका बच्चों पर प्रभाव पड़ा'

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। श्वेता ने अपने जीवन में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही असफल रहीं। उन्होंने अपने दोनों पतियों राजा चौधरी (Raja Chaudhary) और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर हिंसा का आरोप लगाया और तलाक लेकर अलग हो गईं। वर्तमान समय में एक्ट्रेस दो बच्चों पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रेयांश (Reyansh) की मां हैं और अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हाल ही में, श्वेता ने अपनी टूटी हुई शादियों की वजह से उनके बच्चों पर पड़े प्रभाव के बारे में बात की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, श्वेता तिवारी ने साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुई, जो कि अब 20 साल की हो चुकी हैं। समय के साथ श्वेता और राजा का रिश्ता खराब होता चला गया। नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए। (ये भी पढ़ें- व्हाइट बिकिनी पहन सारा अली खान ने करीना कपूर और अब्बू सैफ संग की पूल पार्टी, तस्वीरें वायरल)

राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। श्वेता का आरोप था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से अपशब्द कहते थे। बढ़ते विवादों के चलते श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। अब श्वेता अपने बच्चों के साथ रह रही हैं, तो अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है।

अब बात करते हैं श्वेता के लेटेस्ट इंटरव्यू की। दरअसल, एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ‘बॉलीवुड बबल’ से बातचीत करते हुए श्वेता ने बताया कि कैसे उनकी टूटती शादियों का असर उनके बच्चों पर पड़ा और इस दर्द को छुपाते हुए वे हमेशा हंसते नजर आते हैं। श्वेता ने कहा, ‘पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है। उसने महिलाओं को आते हुए देखा है। उसने महज 6 साल की उम्र में सब कुछ देखा है और मैंने ये कदम उठाने का फैसला किया।’ (ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने अपने पति व बच्चों संग खेली होली, डेनिलय के साथ लिप-लॉक करती दिखीं एक्ट्रेस)

श्वेता ने आगे कहा, ‘पलक ने उन सभी ट्रॉमा, पुलिस को घर आते हुए, अपनी मॉम को पुलिस के पास जाते हुए देखा है। मेरा बेटा, जो महज 4 साल का है और वो पुलिस, न्यायाधीशों के बारे में सब जानता है और ये मेरी वजह से नहीं है।’ श्वेता ने ये भी कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि वह पलक और रेयांश को इस स्थिति से कैसे बचाएं। इस उलझन से निकलने का बस एक तरीका है कि वो बस अपने बच्चों के साथ रहें और पुलिस व कोर्ट ना जाएं।

श्वेता तिवारी ने अपने इंटरव्यू में यहां तक कहा कि उनकी गलती की वजह से उनके बच्चों पर इस तरह का प्रभाव पड़ा है, क्योंकि उन्होंने गलत शख्स को अपनी जिंदगी में रहने के लिए चुना। श्वेता ने कहा, ‘मेरे बच्चे इस उलझन में सिर्फ मेरी वजह से हैं, क्योंकि मैंने गलत शख्स को चुना। ये मेरी गलती थी, उनकी नहीं। वे अपने चेहरे पर मुस्कान लिए इन सबसे गुजरते हैं।’ (ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग यूं मनाई होली, हाथों में गुलाल लगाए नजर आईं एक्ट्रेस की लाडली)

फिलहाल, अकेले दम पर अपने बच्चों की परवरिश करना कोई आम बात नहीं है। श्वेता अपने बच्चों को ट्रॉमा से निकालने के लिए अकेले लड़ीं। तो श्वेता के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.