सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्स गर्लफ्रेंड संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं घर बसाना चाहता था'

एक नए साक्षात्कार में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात की है, जिसे उन्होंने 4 साल तक डेट किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्स गर्लफ्रेंड संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं घर बसाना चाहता था'

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों अपनी फिल्म 'गहराइयां' की सफलता का आंनद ले रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ रोमांटिक सींस किए हैं। इस बीच हाल ही में, सिद्धांत ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि, फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले वह किसी के साथ गंभीर रिश्ते में थे। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Siddhant Chaturvedi

(ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने BF मैनुअल कैंपोस ग्वालर संग बताई अपनी लव स्टोरी, रोम में हुई थी पहली मुलाकात)

पहले तो ये जान लीजिए कि, फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी सीए (चार्टेड अकाउंटेंट) बनने के लिए अध्ययन कर रहे थे। 'गली बॉय' और 'बंटी और बबली 2' के बाद सिद्धांत की तीसरी फिल्म 'गहराइयां' है। उन्होंने फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ अभिनय किया है।

Siddhant Chaturvedi

'फिल्मफेयर' के साथ एक साक्षात्कार में जब उनसे पूछा गया कि, वह कौन सी एक घटना है, जिसने उन्हें बदल दिया, तो सिद्धांत ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ अपने ब्रेकअप को याद किया, जिसे उन्होंने चार साल तक डेट किया था। उन्होंने कहा, "जब मैं 20 साल का था, तब मुझे पता था कि, मुझे करना है और उसके बाद मेरा ब्रेकअप हो गया था। मैं उस लड़की के साथ चार साल तक रहा और उसके साथ घर बसाना चाहता था।"

Siddhant Chaturvedi

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की बारात में दिया था सरप्राइज परफॉर्मेंस, ऐसा था बहू कृशा का रिएक्शन)

उन्होंने आगे कहा, "मैं उसके साथ घर बसाना चाहता था और वह एक साधारण जीवन चाहती थी। मैं उस समय सीए कर रहा था, लेकिन फिर मैंने अपना करियर बदलने का फैसला किया। यह उनके साथ अच्छा नहीं हुआ। हम जीवन में दो अलग-अलग चीजें चाहते थे और ये वास्तव में दिल तोड़ने वाली थीं, क्योंकि मुझे प्यार और सपनों में से किसी एक का चयन करना था। और मैंने अपने सपने को चुना। मुझे याद है कि, मैंने उससे कहा था कि, मैं मंच पर प्रदर्शन करना चाहता हूं और वहां तक पहुंचने की कोशिश करूंगा और देखिए आज मैं कहा हूं।"

Siddhant Chaturvedi

सिद्धांत अगली बार फिल्म 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। उनके पास अपनी लाइन-अप में फिल्म 'खो गए हम कहां भी' है। फिलहाल, एक्टर के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.