सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने दिसंबर में ही कर ली थी शादी! रिपोर्ट में किया जा रहा दावा

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल की दोस्ती हमेशा लाइमलाइट में रहती है। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ व शहनाज ने शादी कर ली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने दिसंबर में ही कर ली थी शादी! रिपोर्ट में किया जा रहा दावा

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के सबसे चहेते चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। दोनों की दोस्ती लाइमलाइट में बनी रहती है। फैंस सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी पर काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। इसी वजह से आज भी दोनों अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं। खास बात ये है कि दोनों को लेकर गॉसिप भी जमकर होती है। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के बीच अच्छी दोस्ती होने का दावा किया है, लेकिन कई बार दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उठी है और दावा किया गया है कि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन सबके बीच, अब दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ गई हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और शहनाज ने शादी कर ली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में हुई थी। इस रियलिटी शो में दोनों ही बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। शो में इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद किया गया था। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शहनाज को इमोशनली सपोर्ट करते थे। तो वहीं, शहनाज भी सिद्धार्थ का पूरा साथ देती थीं। इसके अलावा घर में दोनों खूब मस्ती भी करते थे। फैंस ने इस जोड़ी को ‘सिडनाज’ नाम भी दिया था, जो आज भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है। (ये भी पढ़ें: भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने शेयर की 'तब और अब' की फोटो, लिखा स्पेशल नोट)

आइए अब आपको सिद्धार्थ और शहनाज की शादी के बारे में बताते हैं। दरअसल, कहा जाता है कि अपने आपको बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल काफी समय से रिलेशनशिप में थे और दोनों ने शादी भी कर ली है। ‘फिल्मी बीट’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 13’ के सबसे चहेते चेहरे सिद्धार्थ और शहनाज ने साल 2020 के दिसंबर महीने में कोर्ट मैरिज कर ली है और दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ये कपल अब जल्द ही ट्रेडिशनल अंदाज में शादी करेगा, जिसमें उनके तमाम रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। अगर इस रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ और शहनाज दोनों को ही डर है कि उनकी शादी का असर सीधा उनके करियर पर पड़ेगा। इसी वजह से वह दोनों कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोलते हैं।

दोनों अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश होते हैं। दूसरी तरफ, जब से ‘फिल्मी बीट’ पर ये रिपोर्ट सामने आई है, तब से ही ‘सिडनाज’ के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हर कोई अब इस पावर कपल को एक साथ बाहों में बाहें डाले देखना चाहता है। लेकिन फैंस की ये ख्वाहिश पूरी होने में अभी समय लग सकता है।

हालांकि, जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। तो दूसरी तरफ, शहनाज गिल के फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन सिद्धार्थ ने हर ट्रोलर का बड़ी ही सहजता के साथ जवाब दिया है और साबित कर दिया कि सोशल मीडिया पर मिलने वाली इन आलोचनाओं का उनकी और शहनाज की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है। एक ट्रोलर ने लिखा कि, ‘यही कारण है कि मैं इस आदमी का समर्थन नहीं करता क्योंकि वह नकारात्मक लोगों को प्रोत्साहित करता है।’ इस ट्रोलर को जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि, ‘किसी ने आपके समर्थन के लिए नहीं कहा है... आप यहां तक ही क्यों आए?’ (ये भी पढ़ें: प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का नहीं हुआ है ब्रेकअप! हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने कही ये बात)

वहीं, एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ फ्रेंडशिप करना आपको बहुत महंगा पड़ रहा है।’ इस यूजर को जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा कि, ‘मैं जब दोस्ती करता हूं, तो महंगी और सस्ती की फिकर नहीं करता हूं।’ सिद्धार्थ शुक्ला के इस जवाब ने यूजर्स का दिल जीत लिया, इसी वजह से कई यूजर्स ने एक्टर को ट्रोलर्स को इन्गोर करने की सलाह दी। एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘मेरा बेबी, आप क्यों इतने प्रभावित हो रहे हो। इग्नोर करो... हमारे पास ऑप्शन हैं... खुश रहो...आपकी खुशी में भी हमारी खुशी है। सिद्धार्थ शुक्ला आपको ढेर सारा प्यार।’ इस यूजर को जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘किसने कहा मैं खुश नहीं हूं। जवाब देने का तरीका बहुत मैटर करता है।’ (ये भी पढ़ें: हनी सिंह ने शेयर कीं बहन स्नेहा के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज, नेहा ​कक्कड़ और रोहनप्रीत ने जमाई महफिल)

फिलहाल, ये तो सच है कि फैंस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को एक साथ देखना चाहते हैं। हर कोई चाहता है कि दोनों जल्द ही शादी करके उनके सामने आ जाए। लेकिन फैंस की ये ख्वाहिश दोनों कब पूरी करेंगे? इसका जवाब तो सिर्फ ‘सिडनाज’ ही दे सकते हैं। तो आपको सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.