शहनाज गिल से शादी करने से जुड़े सवाल का सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ये जवाब, बताया अपना मैरिज प्लान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लाइव आकर अपने फैंस से खास बातचीत की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो शहनाज गिल (Shehnaz Gill) से शादी करेंगे या नहीं? तो यहां जानिए क्या रहा एक्टर का जवाब।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शहनाज गिल से शादी करने से जुड़े सवाल का सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ये जवाब, बताया अपना मैरिज प्लान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) आते हैं। शो के खत्म हो जाने के बाद भी फैंस दोनों को एकसाथ देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं। फैंस ने तो उन्हें सिडनाज नाम भी दिया हुआ है। वहीं, एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी बातों की वजह से फैंस के बीच छाए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में अपने फैंस के साथ लाइव चैट की, जिसमें उन्होंने शहनाज संग शादी को लेकर किए गए सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। 

सिद्धार्श शुक्ला से लाइव आने के दौरान एक शख्स ने शहनाज संग उनके शादी के प्लान्स के बारे में सवाल किया। इसका जवाब देते हुए सिद्धार्श शुक्ला ने कहा- शादी के बारे में क्या बताऊं। उसके लिए लोग चाहिए होते हैं। अब शीला तो हूं नहीं कि खुद से प्यार करूंगा। इसके बाद दूसरे फैन ने जब उनसे पूछा कि क्या वे अपनी शादी में शहनाज गिल को बुलाएंगे? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा हां शहनाज को जरुर बुलाऊंगा। पहले मेरी शादी होने तो दो, कोई मिलने तो दो। सिद्धार्थ की इन बातों से ये साफ होता है कि उनके मन में शहनाज के लिए प्यार वाली फीलिंग्स मौजूद नहीं हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बता दें कि सिद्धार्श शुक्ला ये पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वो और शहनाज अच्छे दोस्त हैं। लाइव चैट के दौरान एक फैन ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को ये तक नसिहत दे डाली कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। इस जवाब एक्टर ने बेहद शानदार तरीके से दिया। वहीं, लाइव चैट के दौरान एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी एक्टर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब एक्टर ने बेहद बेबाकी के साथ देते नजर आएं। एक्टर ने अपनी बात रखते हुए कहा- नहीं यार देवोलीना। अभी तक कोई शादी के लिए नहीं मिली। तेरी नजर में कोई हो तो बता मेरे को।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सिद्धार्श शुक्ला ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने अपने ग्रे शॉर्टस शहनाज गिल को दे दिए हैं। यहां तक की उन्होंने अपने फैंस को ये भी बताया कि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना उनके लिए एक बेहतरीन पल था। वहीं, सिद्धार्श शुक्ला अपनी दोस्त शहनाज गिल को बिग बॉस के घर के बाहर भी सर्पोट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- अब वो टाइम आ गया है जब हम एक-दूसरे को ऊपर उठाएं, न कि नीचा। उम्मीद है कि लोगों में पॉजिटिविटी आएगी। आपने जो प्यार दिया और सपॉर्ट किया, उसके लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं। चलिए अब किसी को भी नीचा नहीं दिखाते। हमेशा मुझे सपॉर्ट करते रहें क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए अनमोल है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फैंस का ये मानना था कि उन्होंने ये ट्वीट शहनाज गिल के सपोर्ट में किया था। क्योंकि शहनाज पिछले कुछ दिनों से अपने शो  'मुझसे शादी करोगे' मे अपने व्यवहार और रवैया को लेकर ट्रोल हो रही थीं। शो में जब गौतम गुलाटी आए थे तो उन्होंने भी शहनाज को काफी कुछ सुनाया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि सिद्धार्श शुक्ला आगे भी शहनाज गिल का ऐसा ही साथ देते रहेंगे। आपको शहनाज गिल और सिद्धार्श शुक्ला की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.