सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग अरमान जैन के रिसेप्शन में जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार फिर अपनी कथित गर्लफ्रेंड कियारा अडवाणी (Kiara Advani) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों का अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के रिसेप्शन से डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग अरमान जैन के रिसेप्शन में जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। दरअसल पब्लिक फिगर होने की वजह से स्टार्स लाख कोशिशों के बाद भी अपनी निजी जिंदगी प्राइवेट नहीं रख पाते हैं। चाहे वो पर्सनल लाइफ को जितना भी प्राइवेट बनाने की कोशिश करें, फैंस तक उनकी हर एक खबर पहुंच ही जाती है। कुछ ऐसे ही आलम बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के भी हैं। मालूम हो, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग मूवी ‘शेरशाह’ (Shershaah) से ज्यादा तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका नाम एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के साथ जोड़ा जा रहा है।

आपको बताते चलें कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके जन्मदिन के मौके पर कियारा अडवाणी ने बेहद खास अंदाज पर विश किया था। कियारा फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसे में सिद्धार्थ के जन्मदिन यानि 16 जनवरी 2020 को फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया था। इसलिए सिद्धार्थ के साथ-साथ फिल्म ‘शेरशाह’ से जुड़े हर एक सदस्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के तीन पोस्टर्स को शेयर किया था। इसी क्रम में इस पोस्ट को कियारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और सिद्धार्थ मल्होत्रा आपको जन्मदिन मुबारक।’ कियारा के इस पोस्ट को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने रखा अपनी बेटी का ये नाम, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज)

वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को उन दोनों के घरवालों ने हरी झंडी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि कियारा ने नए साल के मौके पर अपने घर में डिनर का आयोजन किया था, जिसमें सिद्धार्थ अपने परिवार वालों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान ही दोनों के रिश्ते को मंजूरी मिली है। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा के लिए काफी सीरियस हैं। सिद्धार्थ का नाम कियारा से पहले आलिया भट्ट और तारा सुतारिया से भी जुड़ चुका है। हालांकि, कियारा और सिद्धार्थ लगातार इन बातों को अफवाह बता रहे हैं और सिद्धार्थ का इस मामले में कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो सिंगल हैं।

हालांकि, अब दोनों एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कजिन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के वेडिंग रिसेप्शन से सिद्धार्थ और कियारा का डांस करते हुए एक वीडियो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ऐसे नाच रहे हैं जैसे कि उन्हें और कोई देख ही नहीं रहा हो। अब ऐसे में दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की जुबान पर एक बार फिर दोनों का नाम एकसाथ आ रहा है। वैसे इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा के साथ टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: हाथों में मेहंदी लगाए कुछ यूं नजर आईं शलभ दांग की दुल्हनिया काम्या पंजाबी, यहां देखिए तस्वीरें)

वहीं, कियारा और सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है, जिसमें सिद्धार्थ कैप्टन बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। आपको बताते चलें कि जब कारगिल की लड़ाई हुई थी, तब कैप्टन बत्रा का पाकिस्तानी सैनिकों के बीच काफी खौफ था, जिसके कारण पाकिस्तानी सैनिकों ने उनका नाम ‘शेरशाह’ रखा था। इस फिल्म में जावेद जाफरी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन विष्णुवर्धन ​ने किया है। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट)

फिलहाल, जो भी हो फैंस को तो सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वैसे आपको कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.