सिद्धार्थ मल्होत्रा रूमर्ड GF कियारा आडवाणी संग जल्द करेंगे शादी! एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

हाल ही में, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिद्धार्थ मल्होत्रा रूमर्ड GF कियारा आडवाणी संग जल्द करेंगे शादी! एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच एक खास रिश्ता है। काफी दिनों से दोनों के डेटिंग की अफवाह चल रही है। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ देखा गया था। फैंस को उनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों केमिस्ट्री पसंद है। हाल ही में, हैंडसम एक्टर ने सबसे अधिक पूछे जाने वाले सवाल, 'दोनों लवबर्ड्स कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं?' पर जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

पहले ये जान लीजिए कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट में हैं। दोनों भले ही अपने रिश्ते को महज दोस्ती का नाम देते हैं, लेकिन उनका साथ में डिनर डेट, वेकेशन और पार्टी एंजॉय करना इस बात की ओर इशारा करता है कि, दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार महंगी चीजें: 2.5 करोड़ की कार और 17 लाख की बाइक है इसमें शामिल)

अब आइए आपको बताते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, 'बॉलीवुड बबल' के साथ बातचीत में सिद्धार्थ ​​ने कियारा आडवाणी के साथ शादी के बंधन में बंधने पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने शादी के सवाल पर कहा कि, 'मुझे नहीं पता (मैं कब शादी करूंगा)..मैं कोई ज्योतिषी तो हूं नहीं। शादी कब करेंगे से ज्यादा यह मायने रखता है कि, शादी किससे होगी। तो शादी जब भी और जिससे भी होगी, मैं जरूर बताऊंगा।'

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब पूछा गया कि, क्या वह 40 साल के होने तक शादी कर लेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'मुझे सच में नहीं पता। ऐसी कोई टाइमलाइन नहीं है। मेरा मानना है कि, शादी सही समय पर और सही तरह से होनी चाहिए। ज्यादा जल्दी या फिर ज्यादा लेट भी नहीं करनी चाहिए।' इसी इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि, वह उम्मीद कर रहे हैं कि कियारा उनके साथ एक लव स्टोरी फिल्म करें।

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा संग अपने रिश्ते पर की बात, बताया- क्यों फील होता है खास कनेक्शन)

वहीं, बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है कि, व्यक्तिगत रूप से भी, उनमें नियमितता की भावना है, जिसकी वजह से हम दोनों कनेक्ट होते हैं। हम दोनों इंडस्ट्री से दूर अपनी जिंदगी जीते हैं, और यही वो चीज है कि, जो हमें एक-दूसरे से कनेक्ट करती है और जिसे हम संजोते हैं। कभी-कभी आप काम में इतना उलझ जाते हैं कि, आप नियमित जीवन जीना ही भूल जाते हैं। मुझे लगता है कि, हम दोनों नियमित जीवन जीते हैं और हम इसी वजह से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।’

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

(ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने रूमर्ड BF सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते पर कहा- 'वो मेरे करीबी दोस्त हैं')

फिलहाल, अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ शादी के बंधन में बंधने के सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस बयान पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.