सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल ने अपनी दोस्ती के एक साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए कुछ खास संदेश लिखा है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें

'बिग बॉस-13' (Bigg Boss-13) में वैसे तो कई ऐसी जोड़ियां सामने आईं, जो काफी फेमस हुईं। लेकिन इस शो से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) की जोड़ी ने लोगों के बीच अलग ही छाप छोड़ी, जो अब तक बरकरार है। हाल ही में दोनों की दोस्ती को एक साल पूरा हुआ। इस मौके पर शहनाज और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की। 

Shehnaaz Gill

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'जब आपकी कोई निंदा करके बताए कि आप उतने अच्छे नहीं हैं। ये आपके लिए सावधान हो जाने का संकेत भी हो सकता है या फिर आपके सपने को मार भी सकता है। सब आप पर निर्भर करता है।' इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'आप एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं और अब आप एक जिम्मेदार व्यक्ति भी बन रहे हैं।' फैंस को दोनों के ये ट्वीट काफी पसंद आ रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा, बोलीं- 'मेरे एक्ट्रेस होने की वजह से मुझे छोड़ा')

शहनाज का ये वीडियो हुआ था वायरल

शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियो व फोटोज शेयर करती रहती हैं। 29 सितंबर 2020 को शहनाज ने एक फ्लाइंग किस वाला वीडियो शेयर किया था। शहनाज ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक हार्ट शेप फिल्टर का यूज किया था। वीडियो में शहनाज गिल फ्लाइंग किस करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा था, 'बधाई हो सिद्धार्थ शुक्ला तुम्हारे इस फिल्टर के लिए। इस फिल्टर को इस्तेमाल करें जैसे कि मैंने किया।'

शहनाज के इस वीडियो पर सिद्धार्थ ने कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, 'शुक्रिया शहनाज कौर गिल। ये बहुत स्वीट है।' आपको बता दें कि ये हार्ट शेप फिल्टर चैलेंज सिद्धार्थ शुक्ला ने ही सभी को दिया है। उन्होंने इस फिल्टर का यूज करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम चैनल पर 28 सितंबर 2020 को एक वीडियो शेयर किया था, और बाकी लोगों को ये चैलेंज दिया था। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, 'मुझे उम्मीद है कि ये फिल्टर आपको जरूर पसंद आया होगा। अगर हां, तो इस फिल्टर को इस्तेमाल करते हुए वीडियो बनाएं और मुझे टैग करें।'

'बिग बॉस-13' के घर के अंदर शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती ने कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन वो हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। शहनाज ने घर से बाहर आने के बाद भी कई मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया। हाल ही में दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो में साथ में अभिनय भी किया, जो काफी हिट रहा। फैंस ने इस गाने को काफी प्यार दिया। (ये भी पढ़ें: जब मां ने अमिताभ बच्चन को 2 रुपये देने से किया था इंकार, किस्सा याद कर भावुक हुए बिग बी)

लॉकडाउन में शहनाज ने किया वजन कम

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूरे देश में काफी लंबे समय तक लॉकडाउन लगाया गया था। ऐसे में आम लोगों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर थे, जिनमें से एक शहनाज भी थीं। शहनाज ने लॉकडाउन के दौरान अपना काफी वजन कम किया और अब वो बेहद फिट दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार ने शेयर की पत्नी सायरा बानो के साथ ये खूबसूरत तस्वीर, खास कलर की ड्रेस में नजर आया कपल)

Shehnaaz Gill

फिलहाल, 'बिग बॉस-14' की शुरुआत 3 अक्टूबर 2020 से हो रही है। ऐसे में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी फिर से चर्चा में है। तो आपको इस कपल की दोस्ती कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images source: Shehnaaz GillSidharth Shukla
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.