गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टच तो, एक्टर बोले- 'छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर'

गौहर खान का सिद्धार्थ शुक्ला को छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टच तो, एक्टर बोले- 'छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर'

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैन फॉलोइंग पहले से काफी ज्यादा है, लेकिन जब वो 'बिग बॉस सीजन-13' के विजेता बने, तो इसमें और भी इजाफा हुआ। 'बिग बॉस' के घर के अंदर रहकर उन्होंने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। ठीक उसी तरह सिद्धार्थ इस साल भी बिग बॉस-14 में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो गौहर खान को ये कहते हुए देखे व सुने जा सकते हैं कि 'मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है'। तो चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं, और इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Sidnaaz

दरअसल, 'Sonnia' नाम के ट्विटर अकाउंट से 20 अक्टूबर 2020 को सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर किया गया वीडियो 'बिग बॉस-14' का है। जहां टास्क के दौरान गौहर खान सिद्धार्थ शुक्ला को पीछे करने के लिए जैसे ही उन्हें हाथ लगाती हैं, तो सिद्धार्थ उन्हें टोकते हुए कहते हैं, "मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है।" इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

इससे पहले एक अन्य पुराने एपिसोड में गौहर खान को अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के लिए चाय बनाते हुए देखा गया था। चाय बनाकर गौहर ने सिद्धार्थ को चाय का कप दिया था, तो सिद्धार्थ ने गौहर के हाथों के साथ फ्लर्ट किया था। इस पर सिद्धार्थ ने कहा था, 'गौहर आप ऐसे हाथ में लाकर चाय देंगी। आप मुझे खाना लाकर देंगी, ऐसे तो मुझे प्यार हो जाएगा।' (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी होगी भी या नहीं? आदित्य नारायण ने जताई शंका, बोले- 'नेहा कोई बच्ची नहीं है')

शहनाज के साथ है अच्छी केमेस्ट्री

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में एक 'तूफानी सीनियर' के रूप में गए हैं, और इससे पहले वो 'बिग बॉस-13' में बतौर नॉर्मल कंटेस्टेंस गए थे और जहां वो विजेता बने थे। यहां उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी और दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। फैंस ने दोनों को एक निक नेम 'सिडनाज' भी दिया था। सोशल मीडिया पर जब भी शहनाज-सिद्धार्थ का नाम आता है, तो वो एक ट्रेंड बन जाता है।

Sidnaz

'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा अभिनेत्री गौहर खान और 'बिग बॉस-14' पर अन्य महिला प्रतियोगियों के साथ छेड़खानी के बारे में कहा था, 'वो वास्तव में अच्छा खेल रहा है। अच्छा लग रहा है और उसकी कॉमेडी अच्छी लग रही है। वो लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहा है, लेकिन हेल्दी तरीके से। बिग बॉस के घर के बाहर बहुत सारे लोग उसको जज कर रहे हैं, लेकिन मैं उसे अच्छी तरह से जानती हूं और विश्वास दिला सकती हूं कि उसका इरादा साफ है।' 

Sidharth Shukla Asks Gauahar Khan To Not Touch Him, Says He Has A GF, 'Sidnaaz' Fans Go Crazy

शहनाज यहीं नहीं रूकी थीं, उन्होंने आगे कहा था कि, 'अगर लड़कियां उसको देखकर मुस्कुरा रही हैं या उसके प्रति स्नेह दिखा रही हैं, तो ये सिड की गलती नहीं है। दिन के अंत में उसे घर के अंदर किसी से तो बात करनी ही पड़ेगी।' (ये भी पढ़ें: पत्नी अमृता राव का राजकुमारी की तरह ख्याल रख रहे हैं आरजे अनमोल, खुद पति ने बताई ये बात)

Shehnaaz Gill

इंटरव्यू में शहनाज ने आगे कहा था कि, 'सिद्धार्थ टीआरपी किंग है। शो थोड़ा चल रहा है उसको डालने से। मैं निश्चित रुप से कह सकती हूं कि बहुत सारे लोग उसकी वजह से इस शो को देखते हैं।

Shehnaaz Gill

एक अन्य इंटरव्यू में शहनाज ने बताया था कि 'बिग बॉस-13' के बाद भी दोनों की केमिस्ट्री बिल्कुल पहले की तरह ही बनी हुई है। वो जब भी सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करती हैं, तो उन्हें फोन करके उनसे बातचीज कर लेती हैं। (ये भी पढ़ें: 'प्यार की लुका छुपी' फेम अपर्णा दीक्षित ने बताया- ब्रेकअप के बाद क्या वो दोबारा कर पाएंगी प्यार?)

फिलहाल, सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस' के घर के अंदर हैं, और वो वहां काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तो आपको सिद्धार्थ और गौहर खान का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Instagram, Twitter
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.