सिद्धार्थ शुक्ला ने समझाया प्यार का मतलब, बताया करियर और प्यार में किसको चुनना करूंगा पसंद

फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में अपने करियर और प्यार को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहा उन्होंने?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला ने समझाया प्यार का मतलब, बताया करियर और प्यार में किसको चुनना करूंगा पसंद

फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शो में रहते हुए लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। यूं तो शो में रहते हुए सिद्धार्थ को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ काफी पसंद किया जाता था। इसके साथ ही दोनों को नाम भी दिया गया था सिडनाज। वहीं, अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर और प्यार को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहा उन्होंने?

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि उनके लिए प्यार का मतलब क्या है? साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी में प्यार को चुनना चाहेंगे या अपने करियर को?

सिद्धार्थ शुक्ला से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहते हैं और उनकी जिंदगी में प्यार का क्या मतलब है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, "शादी के लिए मैं फिल्हाल किसी को ढूंढ नहीं रहा हूं. मेरे हिसाब से प्यार जब होता है, जब इंसान कैसा दिखता है और क्या करता है, इससे कोई मतलब नहीं होता। जब हम किसी को जज करना बंद कर दें और वह जैसा है उसे वैसे स्वीकारें, वही प्यार है। जब उस इंसान की मौजदूगी से आपको खुशी महसूस हो तो वह प्यार कहलाता है। जब आप किसी की बाहरी सुंदरता को देखते हैं, तो समस्या यह होती है कि वह हमेशा बदलती रहती है आप किसी अच्छे को ढूंढना चाहेंगे।" (ये भी पढ़ें: शादी पोस्टपोन होने से बहुत दुखी हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द)  

सिद्धार्थ ने आगे कहा, "तो ऐसे लोगों को ढूंढना बेहतर होता है जिनके पास एक अच्छा दिल हो और जो वास्तविक हों।" एक्टर से जब पूछा गया कि वह प्यार को चुनेंगे या करियर तो उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मेरे प्यार को मेरे करियर से भी प्यार होगा और मैं चाहूंगा कि मेरे करियर को पसंद किया जाए। इसलिए मुझे यहां कोई समस्या नहीं दिखाई देती" 

कैसी है शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लव कमेस्ट्री?

बता दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला ने दिल्ली टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि. ''उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं।'' वहीं, करीब दो महीने पहले स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में शहनाज ने कहा था, ''हां मैं सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हूं लेकिन एक दोस्त की तरह। मैं उससे कहा है कि मैं उससे प्यार करती हूं। मैं उससे आई लव यू सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं। वह मेरा काफी अच्छा दोस्त है और मैं उसे खोना नहीं चाहती हूं।'' शहनाज ने आगे कहा कि, ''वैसे लव रिलेशनशिप आजकल कहां लंबे वक्त के लिए चलते हैं।'' हालाँकि, इस पर अभिनेता ने कहा था कि वे अच्छे दोस्त हैं। फिलहाल, अभी सिद्धार्थ शुक्ला अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: तो क्या सचमुच टूटने वाली है राजीव सेन और चारू असोपा की शादी? जानें पूरा मामला)  

यदि सिद्धार्थ के वर्क फ़्रंट की बात की जाए तो वह बिग बॉस 13 से पहले खतरों के खिलाड़ी भी जीत चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। तो वहीं, शहनाज गिल कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आई थीं। उनका सिद्धार्थ संग वीडियो लंबे समय तक वायरल हुआ था।

वैसे, आपको शहनाज गिल और सिद्धार्श शुक्ला की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.