सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से पहले रैप सॉन्ग किया था रिकॉर्ड, एक्टर के बर्थडे के दिन रिलीज करेगी फैमिली

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मौत से पहले एक रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया था, जिसे एक्टर की फैमिली उनके बर्थडे के दिन रिलीज करेगी। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से पहले रैप सॉन्ग किया था रिकॉर्ड, एक्टर के बर्थडे के दिन रिलीज करेगी फैमिली

2 सितंबर 2021 को जब टीवी स्क्रीन्स पर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर सामने आई, तब पहले तो किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। एक्टर ने हार्ट अटैक आने के बाद महज 40 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली थी। पूरा देश उनकी फैमिली और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर चिंतित था और उनकी मां के ब्रेक डाउन होते और पंजाबी एक्ट्रेस की बेसुध हालत के सामने आए वीडियोज आज भी सभी का दिल दहला देते हैं।

sidharth shukla

28 अक्टूबर 2021 को शहनाज गिल ने अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपना पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ‘बिग बॉस 13’ से उनकी और सिद्धार्थ की खुशनुमा तस्वीर का पोस्टर शेयर करते हुए शहनाज ने इसके कैप्शन में वो पॉपुलर स्टेटमेंट लिखा था, जो वो अक्सर सिद्धार्थ के लिए रियलिटी शो में रहने के दौरान यूज करती थीं। वो हमेशा सिद्धार्थ को कहती नजर आती थीं कि, ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा’। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, “तू मेरा है और...@realsidharthshukla #Sidharthshukla।”

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री)

sidharth shukla poster

अब अफवाहें हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली उनके बर्थडे पर उनके फैंस के लिए एक रैप रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है, जो एक्टर ने अपने निधन से पहले गाया था। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला ने गर्मियों में बतौर टेस्ट एक रैप रिकॉर्ड किया था, और उनकी फैमिली ने अब उनके फैंस के लिए ये रिलीज करने का फैसला किया है। ये भी रिपोर्ट किया गया है कि, शहनाज गिल इस पर काम कर रही थीं और ये रैप एक्ट्रेस के भाई शहबाज बदेशा ने लिखा था।

sidharth shukla

पोर्टल के सूत्र ने बताया है, “ये नंबर एक अपबीट है और जिंदगी से भरा है। ये सिद्धार्थ के सफ़र के बारे में है। शहनाज इस ट्रैक पर बारीकी से काम कर रही हैं और सुनिश्चित कर रही हैं कि, ये एक परफेक्ट ट्रिब्यूट हो। ये गाना सोलो होगा, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज होगी। म्यूजिक वीडियो सिर्फ लिरिकल ही होगा।”

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें लिस्ट)

sidharth shukla and shehnaaz gill

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला ने 12 दिसंबर 2020 को अपना 40वां जन्मदिन अपनी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ मनाया था। उनके फैन पेज ने एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज शेयर किये थे। शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सिद्धार्थ के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक्टर को बर्थडे विश करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे टू यू @realsidharthshukla।”

16 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ की प्रार्थना सभा की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीर को सिद्धार्थ शुक्ला के चचेरे भाई आदित्य शुक्ला ने साझा किया था। दिल दहला देने वाली तस्वीर में, हम सफेद फूलों से सजी सिद्धार्थ की फ़्रेमयुक्त तस्वीर देख सकते हैं।

sidharth shukla prayer meet

तस्वीर के वायरल होने के बाद नेटीजंस ने इसको रीपोस्ट न करने की डिमांड की, क्योंकि उनके लिए अपने आइकॉन को ऐसे देखना काफी दर्दनाक था। एक यूजर ने लिखा था, “रियलिटी एक्सेप्ट कर रहे हैं इसका मतलब ये नहीं कि, उन्हें और मुश्किल में डाला जाए।” एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, “अरे मत डालो यार इतनी बार बोलकर भी समझ नहीं आता है क्या।”

(ये भी पढ़ें: 'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस)

फिलहाल, सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी उनके फैंस बेहद याद करते हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.