सिंगर अरमान मलिक ब्लॉगर आशना श्रॉफ को कर रहे हैं डेट, ब्रेकअप के बाद फिर हुआ पैचअप

हाल ही में, सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रूमर्ड गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनकी वजह से एक बार फिर कपल चर्चा में आ गया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सिंगर अरमान मलिक ब्लॉगर आशना श्रॉफ को कर रहे हैं डेट, ब्रेकअप के बाद फिर हुआ पैचअप

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी मदहोश कर देने वाली आवाज के लिए जाने जाते हैं। लड़कियां उनकी आवाज की दीवानी हैं। अब खबर आई है कि, वह लाइफस्टाइल ब्लॉगर आशना श्रॉफ को डेट कर रहे हैं। अब दोनों इस बारे में खुलकर सामने भी आ रहे हैं। 

armann

पहले ये जान लीजिए कि, अरमान मलिक और आशना श्रॉफ साल 2017 में एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि, दोनों के बीच का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और फिर ये अलग हो गए। इसके बाद साल 2019 में दोनों एक बार फिर मिले और तब से एक साथ हैं। 

armaan

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल, कपल डेनमार्क में है। दरअसल, यहां अरमान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए आए थे। हाल ही में, सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आशना के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने आशना को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ''मेरे दिल को खुशी से भरने वाली (आशना) को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे तुमसे बहुत प्यार है।''

armaan

armaan

armaan

अरमान की इस लेटेस्ट पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, अब दोनों अपने प्यार को लेकर खुलकर सामने आ रहे हैं और ये पोस्ट एक तरह से उनके रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है। वैसे, दोनों एक-दूसरे के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से परहेज नहीं करते हैं।  

armaan

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने समुद्र में गोता लगाने का वीडियो किया शेयर, BF ललित मोदी ने कहा- 'हॉट')

मीडिया रिपोर्ट्स में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि, वे अपने रिश्ते को छुपा नहीं रहे हैं, इसलिए यह अजीब लगता है कि, कोई भी उनके रिश्ते के बारे में नहीं जानता है। सूत्र का कहना है, ''इन्फ्लुएंसर सर्किट में हर कोई जानता है कि, आशना सिंगर अरमान को डेट कर रही हैं।'' वहीं, सिंगर के एक करीबी सूत्र कहते हैं कि, ''अरमान को जब जरूरत लगेगी, वह इस बारे में खुलकर बोल देंगे और वैसे भी वह अपने इस रिश्ते को छिपाते नहीं हैं।''

armaan

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित लिप सर्जरी की अफवाहों को लेकर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'बनावटी दिख रहीं')

अरमान मलिक के सिंगिंग करियर की बात करें, तो उन्होंने 4 साल की उम्र से ही संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी। दरअसल, वह एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके दादा सरदार मलिक बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर रहे हैं। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। ऐसे में उन्होंने 8 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। पर उन्हें असली पहचान उनके गाए गाने 'बोल दो न जरा' से मिली। उसके बाद उन्होंने 'मैं रहूं या न रहूं', 'चले आना', 'हुआ है आज पहली बार', 'दिल में हो तुम' और 'सब तेरा' जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं। 

armaan

(ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी ने बेटी सना सेजवाल के 'अन्नप्राशन' की फोटो की शेयर, क्यूट दिखीं लाडली)

फिलहाल, आशना और अरमान की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.