हैरी पॉटर' के अवतार में नजर आए सिंगर बी प्राक के बेटे अदब, देखें ये क्यूटनेस आवरलोडेड फोटो

सिंगर बी प्राक (B. Praak) ने अपने बेटे अदब बच्चन की सोशल मीडिया पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

हैरी पॉटर' के अवतार में नजर आए सिंगर बी प्राक के बेटे अदब, देखें ये क्यूटनेस आवरलोडेड फोटो

'तेरी मिट्टी में मिल जावां' सॉन्ग से लाखों-करोड़ों दिलों में जगह बना चुके सिंगर बी प्राक (B. Praak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अक्सर यहां वो अपनी फैमिली फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने बेटे अदब बच्चन ( Adabb Bachchan) के फोटोशूट की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है, जो यकीनन आपका दिल जीत लेगी।

आपको अदब की वो दिल खुश करने वाली फोटो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि 16 जुलाई 2020 को बी प्राक ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो पिता बन गए हैं, और उनके घर बेटे ने जन्म लिया। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर भी साझा की थी। हालांकि, उन्होंने फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'ओह माई गॉड, ये लिखते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। बेबी बॉय पाकर धन्य हुआ। इसके लिए मेरी पत्नी को बहुत धन्यवाद। मैंने इन 9 महीनों में तुम्हें देखा है। तुम रात भर जागती रहती थी, ये मां के अलावा कोई नहीं कर सकता। जितना शुक्रिया बोलूं उतना कम है। मेरी जान तुम्हारे लिए बहुत छोटी चीज है थैंक्स। लव यू सो मच। मैं ये 9 महीने कभी नहीं भूल सकता हूं। तुम्हे अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं।'

B Praak and his wife

बी प्राक अपनी खुशी को कंट्रोल नहीं कर पाए थे, और उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा था, 'मीरू एक वादा उस दिन किया था जब शादी की थी और एक वादा आज करता हूं कि मैं तुम्हें और हमारे बेबी को अच्छी और बेस्ट लाइफ दूंगा, जितना मेरी रानी तुम सोच भी नहीं सकती। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा फिर चाहे डायपर चेंज करना हो, पॉटी और शूशू साफ करनी हो। कैसे तुम्हें धन्यवाद कहूं, बस ये बता दो मुझे।' (ये भी पढ़ें: क्या गौहर खान की जल्द होने वाली है शादी? ज़ैद दरबार ने वैंडिग प्लान को लेकर किया खुलासा)

चलिए अब वो फोटो देखते हैं, जिसे बी प्राक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 अक्टूबर 2020 को शेयर किया है। बी प्राक ने अदब की एक ऐसी प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है। शेयर की गई फोटो में अदब 'हैरी पॉटर' के अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने 'हैरी पॉटर' की ड्रेस पहनी है, और वो एक बक्से में लेटे हुए देखे जा सकते हैं। साथ ही फोटो में बैकग्राउंड भी बिल्कुल वैसा ही बनाया गया है, जैसा कि 'हैरी पॉटर' फिल्म में दिखाया गया है। इस तस्वीर के लिए अगर ये कहें कि ये क्यूटनेस से भरी है, तो बिल्कुल गलत नहीं होगा।

Adabb Bachan

इस फोटो के कैप्शन में बी प्राक ने लिखा है, 'हमारे लिटिल हैरी पॉटर अदब बच्चन से मिलिए, आई लव यू।' इस फोटो पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्रेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं अनिता हस्सनंदनी, शेयर किया बेबी बंप वाला ये खास वीडियो)

यही नहीं बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर 16 अक्टूबर 2020 को अपने बेटे अदब की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अदब ऊन से बनी एक नीली कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। ये ड्रेस ऐसी है, जिसमें अदब के पैर तक ढके हुए हैं सिर्फ उनके हाथ ही बाहर हैं। अदब एक कुर्सी पर बैठे हैं, और कहीं साइड की तरफ वो देख रहे हैं। कुल मिलाकर ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है। इस तस्वीर के कैप्शन में बी प्राक ने बताया था कि उनके बेटे को इस दुनिया में आए 3 महीने पूरे हो गए हैं।

Adabb Bachan

इससे पहले 23 सितंबर 2020 को बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी मीरा व बेटे संग एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि प्राक ने बेटे को अपनी गोद में उठा रखा है, और वो अपनी पत्नी के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी पत्नी मीरा अपने बेटे के हाथ को चूम रही हैं। तस्वीर मे इस फैमिली के बीच का प्यार साफतौर पर देखा जा सकता है। वहीं, इस फोटो का बैकग्राउंड भी काफी प्यारा है। इस पोस्ट के कैप्शन में बी प्राक ने लिखा था, 'मुझे सबसे अच्छा और शुद्ध आशीर्वाद मिला है।' (ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने बताई अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट, इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं एक्ट्रेस)

बी प्राक ने अपन बेटे का भी इंस्टाग्राम अकाउंट बना रखा है, जहां से वो अदब की तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। अदब के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 1 सितंबर 2020 को एक फोटो शेयर की गई थी, जिसमें अपने बेटे के प्रति बी प्राक का प्यार साफ देखा जा सकता है। शेयर की गई फोटो में प्राक ने बेटे अदब को अपनी गोद में उठा रखा है, और वो मोबाइल में कुछ देख रहे हैं।

B Praak

फिलहाल, बी प्राक की फैमिली में बेटे अदब के आने के बाद वो और उनकी पत्नी मीरा काफी खुश हैं, और अपने बेटे के साथ ही ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। तो आपको बी प्राक द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.