'तेरी मिट्टी' सॉन्ग फेम सिंगर बी प्राक के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बातें

फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' से बॉलीवुड में मशहूर हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक (B. Praak) के घर नन्हा मेहमान आया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'तेरी मिट्टी' सॉन्ग फेम सिंगर बी प्राक के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बातें

दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस महामारी के बीच कई सेलेब्स के घरों में खुशियां भी दस्तक दे रही हैं। कुछ ऐसी ही खुशियां फेमस पंजाबी सिंगर प्रतीक बचन (Pratik Bachan) उर्फ बी प्राक (B. Praak) के घर भी पहुंची है। 'तेरी मिट्‌टी' सॉन्ग फेम बी प्राक पिता बन गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' से बॉलीवुड में मशहूर हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर साझा की है, हालांकि तस्वीर में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है। (ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता: एक ऐसी एक्ट्रेस जो शादी के पहले बनी मां, 49 साल में हुआ प्यार और रचाई शादी) 

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ओह माई गॉड। यह लिखते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। बेबी बॉय पाकर धन्य हुआ। इसके लिए मेरी पत्नी को बहुत धन्यवाद। मैंने इन नौ महीनों में तुम्हें देखा है। तुम रात भर जागती रहती थी, यह मां के अलावा कोई नहीं कर सकता। जितना शुक्रिया बोलूं उतना कम है। बहुत छोटी चीज है थैंक तेरे लिए मेरी जान। लव यू सो मच। मैं ये नौ महीने कभी नहीं भूल सकता हूं। तुम्हे अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं।'' (ये भी पढ़ें: 27 सालों से अलग रह रहे हैं अलका याग्निक और नीरज कपूर, फिर भी प्यार है बेमिसाल)  

उन्होंने आगे लिखा, ''मीरू एक वादा उस दिन किया था जब शादी की थी और एक वादा आज करता हूं कि मैं तुम्हें और हमारे बेबी को अच्छी बेस्ट लाइफ दूंगा जितना मेरी रानी तुम सोच भी नहीं सकती। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा फिर चाहे डायपर चेंज करना हो, पॉटी और शूशू साफ करनी हो। कैसे तुम्हें धन्यवाद कहूं बस ये बता दो मुझे।''

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया पर सिंगर को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। अभिनेत्री गौहर खान ने कमेंट किया, "बहुत-बहुत बधाई। भगवान आपके परिवार को आशीर्वाद दे।" गायक नूपुर सेनन ने लिखा, "बधाई पाजी। प्यारे बच्चे को आशीर्वाद।" (ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर की लव लाइफ: इतने प्यार के बावजूद भी क्यों टूट गया एक्ट्रेस का हिमांशू शर्मा से रिश्ता) 

बता दें कि इसके पहले भी बी प्राक अपनी वाइफ मीरा के साथ प्रेग्नेंसी शूट की फोटो शेयर करते रहे हैं। बी प्राक तेरी मिट्‌टी के बाद अली अली, साकी साकी गाना गा चुके हैं। बी प्राक लव सांग, 'फिलहाल' के सीक्वल के साथ आने के लिए तैयार हैं। ओरिजनल म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन थे। तो हम भी सिंगर के घर आए नन्हें मेहमान का स्वागत करते हैं, और उन्हें ढ़ेर सारी बधाई देते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.