सिंगर चिन्मयी श्रीपदा बनीं जुड़वा बच्चों की मां, बताया- सी-सेक्शन के समय किया था 'भजन'

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा दो खूबसूरत जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। आइए आपको उनके बच्चों की झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा बनीं जुड़वा बच्चों की मां, बताया- सी-सेक्शन के समय किया था 'भजन'

प्लेबै​​क सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) और उनके अभिनेता-पति राहुल रवींद्रन बेहद खुश हैं, क्योंकि उन्हें दो खूबसूरत जुड़वा बच्चे यानी एक लड़की और एक लड़के का आशीर्वाद मिला है। एक महिला जब पहली बार अपने बच्चे को गोद में लेती है, तो वह खुद को पूर्ण महसूस करती है। नई मां चिन्मयी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने दुनिया में अपने दो नन्हे मुन्नों का स्वागत किया। कपल ने अपनी बेटी का नाम द्रिपता और अपने बेटे का नाम शरवस रखा है। हालांकि, कुछ लोग अभिनेत्री से पूछ रहे हैं कि, क्या उनके जुड़वां बच्चे सरोगेसी के माध्यम से हुए हैं, क्योंकि उन्होंने अचानक माता-पिता बनने की घोषणा की है।

Chinmayi Sripada

पहले तो ये जान लीजिए कि, चिन्मयी श्रीपदा ने अपने कुछ चार्टबस्टर गानों के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, जिसमें 'चेन्नई एक्सप्रेस' से 'तितली', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' से 'मैं रंग शरबतों का' और '2 स्टेट्स' से 'मस्त मगन' जैसे तमाम गानों को अपनी आवाज दी है। यह नहीं, वह एक टीवी होस्ट, रेडियो जॉकी, डांसर और एक प्रतिभाशाली वॉयस-ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने 5 मई 2014 को अपने सपनों के राजकुमार राहुल रवींद्रन के साथ एक पारंपरिक समारोह में शादी रचाई थी।

Chinmayi Sripada

21 जून 2022 को चिन्मयी श्रीपदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने लाखों प्रशंसकों के साथ मां बनने की खुशखबरी की घोषणा की। नई-नवेली मां ने अपने जुड़वां बच्चों द्रिपता और शरवस की दो मनमोहक झलकियां शेयर कीं, जो बहुत प्यारी हैं। पहली तस्वीर में हम नन्हे मुंचकिन को प्यार से अपनी प्यारी मां चिन्मयी की उंगलियों को पकड़े हुए देख सकते हैं। फोटो में नन्हे हाथ उनके पिता के हाथ पर रखा गया है। अनमोल तस्वीरों के साथ चिन्मयी ने लिखा, "द्रिपता और शरवस। हमारे लिए यूनिवर्स हैं।" 

Chinmayi Sripada

Chinmayi Sripada

अपने जुड़वा बच्चों के जन्म की घोषणा करने के कुछ घंटों के बाद चिन्मयी को प्रशंसकों से तमाम मैसेजेस आने लगे, जिसमें लोगों ने उनसे तमाम सवाल पूछे हैं। इसका जवाब देते हुए सिंगर ने 21 जून 2022 को अपने इंस्टा फीड पर सभी अफवाहों को खारिज करने के लिए एक नोट पोस्ट किया। चिन्मयी ने लिखा, "मुझे उन लोगों पर बड़ा प्यार आ रहा है, जिन्होंने मुझे मैसेज कर पूछा कि, क्या मेरे बच्चे सरोगेसी से हुए हैं। क्योंकि मैंने सोशल मीडिया पर प्रग्नेंसी की एक भी फोटो पोस्ट नहीं की थी। मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही थी, इसलिए मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में सिर्फ करीबियों को ही पता था।"

chinmayi

इसके अलावा, नोट में नई मां ने बताया कि, वह अपने बच्चों की गोपनीयता के बारे में बेहद सतर्क रहेंगी और जल्द ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं करेगी। चिन्मयी ने यह भी कहा कि, उन्होंने अपने सिजेरियन के दौरान भजन गाया था। उनके शब्दों में, "मैं व्यक्तिगत जीवन, अपने परिवार, अपने दोस्तों के सर्कल के बारे में हमेशा से रिजर्व थी और रहूंगी। हमारे बच्चों के फोटोज भी मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करूंगी। जब मेरे बच्चे इस दुनिया में आने वाले थे, तब मैंने अपने सी-सेक्शन डिलीवरी के दौरान एक भजन भी गाया था। अभी के लिए इतना ही काफी है।"

chinmayi

फिलहाल,  हम भी चिन्मयी और राहुल को जुड़वां बच्चों के स्वागत के लिए बधाई देते हैं। तो आपको उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.