सिंगर मंजरी ने बचपन के दोस्त जेरिन से की दूसरी शादी, रेड ड्रेस में ट्विनिंग करता दिखा कपल

लोकप्रिय गायिका मंजरी ने अपने बचपन के दोस्त जेरिन से एक अंतरंग समारोह में शादी की। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर मंजरी ने बचपन के दोस्त जेरिन से की दूसरी शादी, रेड ड्रेस में ट्विनिंग करता दिखा कपल

पॉपुलर प्लेबैक सिंगर मंजरी (Manjari) ने 24 जून 2022 को अपने जीवन के प्यार जेरिन के साथ दूसरी शादी रचाई। इस​के पहले, मंजरी ने साल 2009 में विवेक प्रसाद के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, कुछ वर्षों के बाद ही उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। मंजरी और जेरिन बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को पहली क्लास से जानते हैं। आखिरकार, दोनों ने एक-दूसरे ​के साथ शादी करके जीवन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

majari

मंजरी और जेरिन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत शगुन की मेहंदी से हुई थी। मंजरी ने अपने इंस्टा हैंडल से मेहंदी लगे हाथों को दिखाते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "चलो शादी के लिए तैयार हो जाओ।"

24 जून 2022 को मंजरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति जेरिन के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। ये फोटो तिरुवनंतपुरम में करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इंटीमेट वेडिंग के तुरंत बाद की थी, क्योंकि नवविवाहिता दुल्हन को गले में पहने पीले रंग का धागा दिखाते हुए देखा जा सकता है, जो कि शादी का प्रतीक है। शादी के लिए मंजरी ने गोल्डन ज्वेलरी के साथ लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें एक चौड़ा नेकपीस, दो हार, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां शामिल थीं। उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। दूसरी ओर, जेरिन ने अपनी दुल्हन को लाल रंग के कुर्ते में ट्विनिंग किया था। कुल मिलाकर वे एकदम परफेक्ट लग रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए मंजरी ने लिखा, "प्रसन्न।"

manjari and jerin

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने सगाई में मनीष मल्होत्रा, तो शादी में पहना सब्यसाची का लहंगा, ज्वेलरी ने बढ़ाई सुंदरता)

मंजरी ने अपनी शादी के दिन के दो खूबसूरत वीडियो भी शेयर किए। पहले वीडियो में वह और जेरिन विशेष रूप से विकलांग बच्चों के साथ वेडिंग-डे बिताने के लिए मैजिक एकेडमी की ओर जाते हुए एक कार के अंदर बैठे थे। वीडियो को शेयर करते हुए मंजरी ने लिखा, "वेडिंग डे।" वीडियो में वह मैजिक एकेडमी में बच्चों के साथ अपनी खुशी को साझा करते हुए देखे गए थे, और उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था, "हैप्पी मैरिड लाइफ।" वीडियो में वह ये कहते हुए सुने जा सकते हैं कि, "आज का दिन मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन है। हमने शादी कर ली। हम मैजिक एकेडमी में बच्चों के साथ दिन बिताएंगे। बहुत सारे प्रतिभाशाली बच्चे हैं और हम अपने परिवार व उनके साथ दोपहर का भोजन करेंगे। हमें एक साथ जीवन के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की जरूरत है।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो, मंजरी ने फिल्म 'अचुविंते अम्मा' के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अब तक मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में 500 से अधिक गाने गाए हैं।

manjari

(ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा की दुल्हन ने पहना मोतियों-क्रिस्टल से बना पारंपरिक लाल लहंगा, कलीरे थे बेहद खास)

फिलहाल, हम भी मंजरी और जेरिन को उनकी मैरिड लाइफ की बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.