गायिका सुनिधि चौहान की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार, 8 साल का रिश्ता खत्म होने की कगार पर

खबर है कि शादी के आठ साल बाद गायिका सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और उनके पति हितेश सोनिक (Hitesh Sonik) एक-दूसरे से अलग हो गई हैं। हालांकि, इस पर उनके पति हितेश ने अपनी प्रतिकिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गायिका सुनिधि चौहान की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार, 8 साल का रिश्ता खत्म होने की कगार पर

बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध गायिका सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) को कौन नहीं जानता है। उन्होंने अपनी आवाज के जादू से लागों के दिलों में जगह बनाई है। सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, खबर है कि शादी के आठ साल बाद सुनिधि और उनके पति हितेश सोनिक (Hitesh Sonik) एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। हालांकि, इस पर उनके पति हितेश ने अपनी प्रतिकिया दी है। उन्होंने इस खबर को महज अफवाह बताया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सुनिध‍ि और हितेश पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग रह रहे थे। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते में पड़ रही दरार को लोगों के सामने नहीं लाए। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक सुनिधि चौहान से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इसपर कोई भी कॉमेंट करने से मना कर दिया।

वहीं, पति हितेश ने कहा कि शायद वह इसपर कोई कॉमेंट न करना चाह रही हो। वह सोच रही हो कि इस बेकार की न्यूज पर कॉमेंट करने का सोचना बेकार है। हितेश ने सफाई देते हुए कहा कि हम दोनों साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे। हितेश हंसते हुए और मजाक करते हुए कहते हैं कि मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में व्यस्त हूं। यहां तक कि हम दोनों ने लॉकडाउन के चलते घर के काम बांट लिए हैं। शायद वह मेरे घर के काम से खुश नहीं है, इसलिए यह स्टोरी बन रही है। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

यहां से शुरू हुई अनबन

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले दोनों गोवा में वेकेशन के लिए गए थे। गोवा से वापस आने के बाद दोनों के बीच अनबन होनी शुरू हुई। हालांकि, दोनों के बीच कुछ समय से चीजें ठीक नहीं थीं और उसके बारे में किसी ने भी न तो दोस्तों को बताया था और न ही परिवार वालों को। लेकिन हां, गोवा ट्रिप के बाद, बात बहुत बिगड़ गई। जिसके बाद से ये खबरें तूल पकड़ने लगी। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)  

बताते चलें कि सुनिधि चौहान ने 2002 में 19 साल की उम्र में डायरेक्टर-कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा​ दिनों तक चल नहीं सकी। इसके बाद उन्होंने करीब एक साथ बाद ही बॉबी खान से तलाक ले लिया। इसके बाद सुनिधि की मुलाकात हितेश से हुई। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी किया। शादी के पांच साल बाद सुनिधि ने 1 जनवरी 2018 को बेटे तेग़ को जन्म दिया था। वे अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

वैसे,आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही कोई सलाह भी है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.