टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी अनायका की क्यूट तस्वीरें, पोज देती दिखी 'नन्हीं परी'

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने अपनी बेटी अनायका (Anayka) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी अनायका की क्यूट तस्वीरें, पोज देती दिखी 'नन्हीं परी'

कोरोना महामारी के दौरान सभी सेलेब्स अपने-अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) भी अपनी नन्ही सी बेटी अनायका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में स्मृति खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज। 

बताते चलें कि 'मेरी आशिकी तुम से ही' टीवी सीरियल में स्मृति और गौतम लीड रोल में थे और साथ काम करने के दौरान ही इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद ये कपल 23 नवंबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन मे बंधा और 5 अप्रैल 2020 को इनके घर एक बेटी ने जन्म लिया, जिनका नाम 'अनायका' है। (ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट) 

Smriti Khanna

दरअसल, 11 जुलाई 2020 को टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस के लिए बेटी अनायका की कई तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि अनायका ने 'मिकी माउस' के प्रिंट वाली वाइट और पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अनायका अलग-अलग पोज देते हुए देखी जा सकती हैं। इन खूबसूरत और दिल जीतने वाली फोटोज के साथ स्मृति ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति गौतम गुप्ता के साथ प्रैंक वॉर में अपना स्मार्टफोन खो दिया है। वो लिखती हैं "सॉरी ममा, आपने दादा के साथ प्रैंक वॉर में अपना फोन खो दिया।" (ये भी पढ़ें: 77 की उम्र में फिट अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ किया वर्कआउट, देखें फोटो) 

'मदर्स डे' पर शेयर की थीं तस्वीरें

बता दें कि 10 मई, 2020 को स्मृति के पति गौतम ने 'मदर्स डे' के मौके पर मां और बेटी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था "हैप्पी फर्स्ट मदर्स डे माय लव!" इन तस्वीरों में स्मृति अपनी बेटी को गोद में बैठाए हुए नजर आ रही हैं, जिन्हें उनके फैंस ने काफी पसंद किया।

Smriti Khanna

बताया था 'अनायका' का मतलब

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में स्मृति ने अपनी बेटी के यूनिक नाम के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि इस नाम को तय करने में उन्हें 20 दिन लगे। उन्होंने आगे बताया कि "'अनायका' का मतलब होता है शक्तिशाली और पावरफुल। स्मृति को लगता है कि अनायका उनकी बेटी के लिए सही नाम है और उन्होंने ये भी कहा था कि वो एक बच्ची चाहती थी और उन्हें खुशी है कि उनकी ये इच्छा सच हो गई, जिसने उनके लिए मदर्स डे को और भी खास बना दिया।" (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)

Smriti Khanna and Anayka Gupta

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी अनायका के साथ बेहद खुश नजर आता है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.