स्मृति खन्ना ने बेटी अनायका के बर्थडे पर शेयर किया जन्म के समय का वीडियो, लिखा खास नोट

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी बेटी अनायका के पहले बर्थडे के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

स्मृति खन्ना ने बेटी अनायका के बर्थडे पर शेयर किया जन्म के समय का वीडियो, लिखा खास नोट

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) अपनी बेटी अनायका गुप्ता (Anayka Gupta) की हर एक अचीवमेंट को सेलिब्रेट करती हैं और अपनी लिटिल प्रिंसेस के एक्सपीरियंस किये गए हर पहले मोमेंट को एक लाइफटाइम मेमोरी में तब्दील करने की कोशिश करती हैं। अनायका के 6 मंथ बर्थडे से लेकर उसकी पहली ट्रिप तक, हर चीज को स्मृति ने अपने कैमरे में कैद किया है। आज यानी 15 अप्रैल 2021 को अनायका अपना पहला जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर स्मृति ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

Smriti Khanna with her daughter

पहले ये जान लीजिए कि, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात फेमस टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से' के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद गोवा में जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया और एक्ट्रेस की हां होते ही दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी रचा ली थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। शादी के तीन साल बाद कपल ने 15 अप्रैल 2020 को अपने घर में नन्ही परी अनायका का स्वागत किया था। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'सोते वक्त हमें तीन चीजें जरूर चाहिए')

Smriti Khanna and Gautam Gupta

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, अनायका के जन्म को एक साल पूरे होने पर 15 अप्रैल 2021 को स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्म से लेकर उसके सारे ब्यूटीफुल मोमेंट्स को दिखाया है, जो काफी क्यूट है। वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का गाना सुना जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “आप सबसे स्वीट गिफ्ट हो जो इन क्रेजी समय में हमारे पास आई। आप अंधेरे में हमारी सूरज की रोशनी रही हो और हमें याद दिलाया है कि जिंदगी खूबसूरत है। मैं आपको चांद पर जाने तक और लाखों बार वापस आने तक प्यार करती हूं। हैप्पी जन्म दिन मेरी प्रिंसेस। मैं आपकी मम्मा बनकर धन्य हूं।” (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का ये चीजें खाने का करता था मन, कहा 'काफी अजीब फीलिंग थी')

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कई सारे फ्लावर पॉट्स पर बैलून लगे देखे जा सकते हैं। इन बैलून पर लिखा है, ‘अनायका का पहला बर्थडे’।

anayka first birthday

इससे पहले, 9 जनवरी 2021 स्मृति खन्ना की बेटी अनायका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में अनायका अपनी मम्मी से रूठी हुई हैं, और उनकी मम्मा उन्हें मना रही हैं। स्मृति खन्ना को अपनी बेटी से साॅरी बोलते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में अनायका के क्यूट एक्सप्रेशंस लोगों का दिल दिल चुराने के लिए काफी हैं। इसे शेयर करते हुए लिखा गया था, 'जब मुझे मम्मा पर गुस्सा आया।' (ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा वेकेशन के लिए हुईं रेडी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अपनी नन्हीं परी के साथ कुछ महीनों पहले दुबई वेकेशन पर गए थे, जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। गौतम गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई वेकेशन की एक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर एक यॉच पर खींची गई है, जिसमें हम गौतम को अपनी बेबी गर्ल की तरफ प्यार से निहारते हुए देख सकते हैं। वहीं, अनायका इस दौरान नीले समुद्र को देखती हुई नजर आ रही हैं। अनायका ने फ्लोरल ब्लू ड्रेस पहनी हुई है और गौतम एक कैजुअल शर्ट में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा था, “संसार को उसकी आंखों से दोबारा देख रहा हूं।”

फिलहाल, हम भी अनायका को उनके पहले जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.