स्मृति खन्ना ने बचपन की बातों को किया याद, लिखा- 'मम्मी कहती थीं, जब खुद मां बनोगी तब पता चलेगा'

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपनी मां को एडवांस में 'मदर्स डे' विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

स्मृति खन्ना ने बचपन की बातों को किया याद, लिखा- 'मम्मी कहती थीं, जब खुद मां बनोगी तब पता चलेगा'

दुनिया भर में 9 मई 2021 को ‘मदर्स डे’ सेलिब्रेट किया जाएगा। इस खास दिन पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स से लेकर आम लोग भी अपनी मां को स्पेशल फील करवाते हैं और उन्हें इस खूबसूरत जिंदगी के लिए धन्यवाद कहते हैं। टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपनी मां को एडवांस में ‘मदर्स डे’ विश किया है और साथ ही एक्ट्रेस ने बचपन की बातों को याद करते हुए बताया है कि, उनकी मां क्या-क्या कहती थीं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

smriti khanna with mother

पहले आप ये जान लीजिए कि, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात फेमस टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से' के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने थे और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद गोवा में जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया और एक्ट्रेस की हां होते ही दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी रचा ली थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। शादी के बाद कपल ने 15 अप्रैल 2020 को नन्ही परी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था, जिसका नाम दोनों ने मिलकर अनायका रखा है। वहीं, अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: अदिति म​लिक ने बेटे के साथ पहली फोटो की शेयर, लिखा- 'जिस दिन बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां भी')

smriti khanna family

आइए अब आपको स्मृति खन्ना का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, स्मृति खन्ना ने 7 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे एक्ट्रेस ने अपनी और अपनी मां की तस्वीरों को जोड़कर बनाया है। इस वीडियो की खास बात ये है कि, स्मृति ने वीडियो की हर एक तस्वीर पर उन बातों को भी लिखा है, जो एक्ट्रेस की मां अक्सर कहती नजर आती थीं। इस वीडियो की शुरुआत स्मृति और उनकी मां की एक खूबसूरत तस्वीर से होती है, जिस पर लिखा है, ‘मेरी मां मुझे कुछ इंस्प्रेशनल क्यूट कहती थीं।’ दूसरी तस्वीर में मां-बेटी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रही हैं और इस तस्वीर पर लिखा है, ‘आंखें हैं या बटन।’ इसी तरह स्मृति और उनकी मां की अगली फोटो पर लिखा है, ‘जब खुद मां बनोगी तब पता चलेगा।’ चौथी तस्वीर स्मृति की शादी के समय की है, जिसमें वह अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, ‘जब शादी होगी तब करना।’ पांचवी तस्वीर एक्ट्रेस के माता-पिता की है और इस पर लिखा है, ‘पापा को बताती हूं तुम्हारी करतूत।’ इसी तरह आगे की तस्वीरों पर भी स्मृति ने कई बातों को लिखा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है')

इस वीडियो के साथ स्मृति खन्ना ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मम्मा आप बहुत मजाकिया हैं, सबसे अच्छी यादें देने के लिए धन्यवाद... मदर्स डे की एडवांस में बधाई हो। #inspirationalquotes #mothersday #mommy #mom #mothersday2021 #iloveyou #momblogger #momanddaughter।’

(ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने दिया वाइफ किरण का हेल्थ अपडेट, शेयर की कोविड वैक्सीनेशन के बाद की फोटो)

smriti khanna post

स्मृति खन्ना की बेटी के पहले बर्थडे कीं फोटोज

स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल 2021 को अपनी बेटी अनायका का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्म से लेकर उसके सारे ब्यूटीफुल मोमेंट्स को दिखाया था, जो काफी क्यूट है। वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का गाना सुना जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में स्मृति ने लिखा था, ‘आप सबसे स्वीट गिफ्ट हो, जो इन क्रेजी समय में हमारे पास आई। आप अंधेरे में हमारी सूरज की रोशनी रही हो और हमें याद दिलाया है कि जिंदगी खूबसूरत है। मैं आपको चांद पर जाने तक और लाखों बार वापस आने तक प्यार करती हूं। हैप्पी जन्म दिन मेरी प्रिंसेस। मैं आपकी मम्मा बनकर धन्य हूं।’

फिलहाल, स्मृति अपने पति गौतम गुप्ता और बेटी अनायका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपनी मां के लिए शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.