सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू ने फिर किया फैंस को दीवाना, मेडिटेशन करते हुए तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) इनदिनों मीडिया की सनसनी बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आईं हैं जो आप सभी के लिए मोटिवेशन का काम कर सकती हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू ने फिर किया फैंस को दीवाना, मेडिटेशन करते हुए तस्वीर आई सामने

बच्चे तो बच्चे होते हैं वो जो कुछ भी करते है हमें सभी आदतों में अच्छे लगते हैं। उनकी शैतानियां-मस्ती भरा अंदाज-क्यूट आवाज सुनने को न जाने हम क्या कुछ करते हैं। जब किसी घर में पहला बच्चा जन्म लेता है तो पूरा परिवार उसकी खातिरदारी में लग जाता है। ऐसे में बच्चे को एक छींक भी आ जाए तो उसके बाबा-अम्मा से लेकर चाचा-चाची तक सब उसको पुचकारने से पीछे नहीं रहते। आमतौर पर ये बात बहुत सामान्य भी हैं क्योंकि पहले बच्चे से सबका मोह खास जो होता हैं। जितना वो अपने माता-पिता की आंखों का तारा होता है उससे कई ज्यादा वो अपने परिवार के बाकी सदस्यों का प्यारा होता हैं। अरे जनाब! आप ज्यादा दूर मत जाइए आप तैमूर अली खान को ही ले लीजिए। जो इस समय मीडिया की सनसनी बने हुए हैं।

इसी फेहरिश्त में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की छोटी बहन और बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) भी शामिल हैं। जितने चाहने वाले तैमूर के हैं। उससे कई ज्यादा फैंस उनकी बहन इनाया के हैं और जनाब हो भी क्यों न ये दोनों भाई बहन इतने क्यूट जो हैं। ये दोनों जब भी कुछ करते हैं तो देखते ही देखते मीडिया की नजरों में छा जाते हैं। ऐसा ही कुछ हमें हाल-फिलहाल में देखने को मिला हैं जब सोहा अली खान ने इनाया की मेडिटेशन करते हुए की एक तस्वीर शेयर की। (ये भी पढ़ें: शादी में अड़चन! दो साल बाद ही अमृता पुरी की शादी में आ गई तलाक लेने की नौबत, क्या है असल वजह)

जैसा कि हम सभी जानते हैं की सोहा अली खान और कुणाल खेमू कभी भी अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू की मनमोहक तस्वीरें साझा करने में पीछे नहीं रहते हैं। इसी कड़ी में आज सुबह से इनाया की एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये हैं ये है कि इस फोटो में इनाया अपनी मम्मी के साथ मेडिटेशन करने के लिए गई हुई हैं। इतना ही नहीं मजा तो उस बात में है कि सोहा के कोच बेहतर तरीके से नन्हीं इनाया को मेडीटेशन के गुण भी सिखा रहे हैं। सबसे पहले तो आप ये क्यूट तस्वीर देखिए।

इनाया की मम्मी सोहा अली खान से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इनाया की इस क्यूट हरकत को शेयर किया हैं। इस फोटो खासियत इसलिए भी और बढ़ जाती हैं कि इनाया पहले तो प्रशिक्षण को देख रही हैं और फिर अपने शिक्षक से योग आसनों के लिए तरह-तरह के निर्देश ले रही है। साथ ही साथ सोहा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ध्यान दें, कुछ भी शुरू करने के लिए कभी भी जल्दी नहीं। (ये भी पढ़ें: बधाई हो! रघु राम के बेटे के चाचू राजीव लक्ष्मण ने यूं किया स्वागत, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात)

वैसे ये कोई पहली बार नहीं हैं जब अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू की कोई ऐसी तस्वीर सामने आईं हो। इससे पहले आस्ट्रेलिया में छुट्टियों के दौरान इनाया ने एक फार्म में अपना एक दिन बिताया था। इस दौरान इनाया जानवरों के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हुए देखी गई थी। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी बेटी की नई फोटो शेयर की थी। जिसमें इनाया मोर के पीछे भागते हुए और उनके साथ खेलती हुईं नजर आईं थी। (ये भी पढ़ें: जब पापा सैफ अली खान के लुक को देखकर तैमूर अली खान ने किया ये कमेंट, कहा- सरदार जी-सरदार जी)

(फोटो-सोहा अली खान इंस्टाग्राम)

इनाया नौमी खेमू हमेशा से ही नन्हें स्टारकिड की लिस्ट में सबसे आगे रहती हैं। सोशल मीडिया पर दिन पे दिन छा रही उनकी तस्वीरें इसका साफ़ उदाहरण हैं। लेकिन इस बार उनकी ये क्यूट हरकत लोगों का दिल जीत रही हैं। वैसे आपको क्या लगता है इनाया नौमी खेमू को देखकर हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.