टेडी बियर्स के साथ पार्टी कर रही हैं सोहा अली खान की बेटी इनाया, मम्मी ने शेयर किया तस्वीर

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने फैन्स के लिए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया (Inaya) भी नजर आ रही है, तो आइए देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टेडी बियर्स के साथ पार्टी कर रही हैं सोहा अली खान की बेटी इनाया, मम्मी ने शेयर किया तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमितों की संख्या दुनियाभर में करीब 7 लाख हो चुकी है। वहीं, भारत में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। हालात पर काबू पाने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया है। लॉकडाउन का असर सेलिब्रिटीज पर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं।

इसे कड़ी में नवाब मंसूर अली खां पटौदी के खानदान की बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने फैन्स के लिए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया (Inaaya) भी नजर आ रही है। सोहा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, हाउस पार्टी दिन 6 #लॉकडाउन. (ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)  

बता दें कि इसके पहले सोहा ने इनाया की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि'हमारे कॉलम और पंक्तियों के लिए सत्यापित।' शेयर की गई पहली तस्वीर में सोहा की बेटी बालकनी देख रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में इनाया अपने टेडी बियर्स के साथ पार्टी करती दिख रही हैं। 

सोहा अली खान ने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी

गौरतलब है कि सोहा अली खान ने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी। दोनों की एक बेटी इनाया है। सोहा अक्सर कुणाल और इनाया की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुणाल खेमू ने क्वारनटीन के बारे में बताया था, 'मेरे साथ सोहा अली खान भी घर पर हैं। परिवार की तरह हम एक साथ पेंटिंग करते हैं।' (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)  

कुणाल खेमू की बेटी इनाया दो साल की हो गई है और कुणाल अपनी बेटी का पूरा ध्यान भी रखते हैं। कुणाल ने बताया- 'मेरे साथ सोहा भी इनाया का ध्यान रखने में मेरा साथ देती हैं। टाइम पास के लिए हम और भी कई चीजें करते हैं।' कुणाल खेमू ‘कलयुग’, 'ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गो गोवा गॉन’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें: विरासत में नहीं मिला सैफ अली खान को भव्य पटौदी पैलेस, कहा- अपनी कमाई से वापस पाया)  

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.