सोहा अली खान ने इनाया के 'बिग स्कूल' के पहले दिन की दिखाई झलक, पढ़ाई में डूबी दिखीं बेटी

हाल ही में, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के स्कूल के पहले दिन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोहा अली खान ने इनाया के 'बिग स्कूल' के पहले दिन की दिखाई झलक, पढ़ाई में डूबी दिखीं बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2015 में हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी के महज 2 साल बाद इस कपल ने अपने घर में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) का स्वागत किया। सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी लाडली इनाया को बहुत प्यार करते हैं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती हैं।

Soha and Kunal With Their Daughter Inaaya

सोहा अली खान ने अपनी बेटी के जन्म के बाद फिल्मी करियर से किनारा कर लिया और बी-टाउन की एक बिंदास मां बनकर उभरी हैं। वो हमेशा ये सुनिश्चित करती हैं कि, उनकी लाडली अपने टैलेंट को पहचाने और अलग-अलग चीजों की खोज करे। खेलों में उसे प्रोत्साहित करने से लेकर आर्ट सेशन में उसकी मदद करने तक, सोहा अपनी बेटी को इस दुनिया की सभी खूबसूरत चीजों से धीरे-धीरे और लगातार परिचित कराने की पूरी कोशिश कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी इनाया के ‘बिग स्कूल’ के पहले दिन की एक झलक दिखाई है।

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लव स्टोरी: कश्मीरी पंडित पर आया एक्ट्रेस का दिल, ऐसी है कहानी)

Soha Ali Khan With Her Daughter Inaaya

दरअसल, सोहा अली खान ने 4 अगस्त 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी इनाया अपने ‘बिग स्कूल’ की पहली क्लास ऑनलाइन अटेंड करती नजर आ रही हैं। एक मां के तौर पर सोहा के लिए ये खास पल था, जब उनकी बेटी पहली बार स्कूल में पढ़ रही हैं, भले ही ये ऑनलाइन क्लास थी, लेकिन सोहा ने इसे धमाकेदार बनाने का फैसला किया। सोहा ने अपनी लाडली के स्टडी टेबल के पास एक बैलून रखा, जिस पर ‘बिग स्कूल’ लिखा हुआ है। इस तस्वीर और वीडियो में इनाया को पूरे लगन के साथ क्लास अटेंड करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वो ग्रीन कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थीं।

Inaaya Naumi Kemmu

Inaaya Naumi Kemmu first day of her school

Inaaya Naumi Kemmu

इससे पहले, सोहा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जो इनाया की 'सेल्फ-पोर्ट्रेट' ड्राइंग थी।

Inaaya Naumi Kemmu's art work

(ये भी पढ़ें- सोहा का हाथ मांगने इस अंदाज में मां शर्मिला टैगोर के पास पहुंचे थे कुणाल, खाना पड़ा था जला हुआ खाना)

वहीं, 3 अगस्त 2021 को सोहा अली खान ने अपने पुराने फोटो एलबम से अपनी एक अद्भुत स्कूल लाइफ की एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें वो अपने स्कूल मेट्स के साथ रेड ड्रेस में नजर आ रही थीं। इसे शेयर करते हुए सोहा ने अपनी बेटी इनाया को बड़ा स्कूल शुरू करते हुए देखने की खुशी के बारे में बात की थी।

Soha Ali Khan School Days Photo

उन्होंने अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘जैसे ही मेरी बेटी इस सप्ताह पहली बार बड़े स्कूल की शुरुआत कर रही है, मैं भी अपनी पुरानी तस्वीरों को ढूंढकर पुरानी यादों को ताजा करने में लग गई हूं। स्कूल का समय मेरे लिए भले ही अब खत्म हो गया है, लेकिन यादें जीवन भर रहती हैं। मैं इसे पहचानती हूं। एक बुनियादी प्राथमिक स्कूल शिक्षा एक सार्वभौमिक मानव अधिकार हो सकता है, लेकिन अभी भी भारत में 10 मिलियन से अधिक लड़कियों को इससे वंचित किया जाता है, जो कभी स्कूल नहीं जा पाती हैं।’

Soha Ali Khan With Her Daughter Inaaya

(ये भी पढ़ें- किसी महल से कम नहीं है सोहा और कुणाल खेमू का फ्लैट, ये हैं इनसाइड फोटोज)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के स्कूल में पढ़ाई करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वैसे, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इनाया के की पढ़ाई करते हुए तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोहा अली खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.