पटौदी फार्महाउस में बेटी इनाया संग घूमती दिखीं सोहा अली खान, देखें मां-बेटी की क्यूट बान्डिंग की झलक

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर बेटी संग वीडियो व तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सोहा अपनी बेटी के साथ पटौदी हाउस के खेत में मजे कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पटौदी फार्महाउस में बेटी इनाया संग घूमती दिखीं सोहा अली खान, देखें मां-बेटी की क्यूट बान्डिंग की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोहा अक्सर अपनी क्यूट बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) और पति कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, इन दिनों सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ अपने माता-पिता के पटौदी हाउस (पैतृक घर) में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें व एक वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है। इन तस्वीरों व वीडियो में सोहा अपनी क्यूट बेटी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियो।

पहले आप ये जान लीजिए कि, सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। वहीं, शादी के दो साल बाद कपल ने अपने घर अपनी बेटी इनाया का स्वागत किया। इनाया का जन्म राम नवमी के शुभ अवसर पर हुआ था और इस वजह से सोहा और कुणाल ने अपनी क्यूट बेटी का नाम इनाया नौमी रखा। वहीं, सोहा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। (ये भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने बताया अपना प्रेग्नेंसी रिएक्शन, कहा- 'हमारी कोई प्लानिंग नहीं थी')

आइए अब आपको मां-बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें व वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, सोहा अली खान ने 10 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सोहा और इनाया खेत में एक डॉग के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोहा और इनाया के बीच में एक डॉग मौजूद है और मां-बेटी उस डॉग को छूने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रही हैं। लुक की बात करें तो, सोहा लाइट ब्लू टी-शर्ट और ब्लू एंड व्हाइट प्रिटेंड जैगिंग में नजर आ रही हैं और इनाया ने ब्लू जींस और टॉप पहना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक फील्ड डे रहा है।’ सोहा और इनाया की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर दूसरे बेबी के जन्म के बाद पहली बार पति सैफ के साथ आईं नजर, टेस्ट ड्राइव पर निकला कपल)

इसके अलावा, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटी की मस्ती साफ झलक रही है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनाया अपने हाथों से मुर्गी के चूजों को खाना खिला रही हैं। इस दौरान क्यूट इनाया ने अपने हाथ में गाजर का एक टुकड़ा भी लिया हुआ है। दूसरी तस्वीर में इनाया खेत में खड़ी हैं और पेड़ के बहुत बड़े तने की ओर देख रही हैं, जो पूरी तरह मिट्टी से सना हुआ है। इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'वापस अपनी जड़ों की ओर।' वहीं, वीडियो में सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ खेत की सैर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इनाया आगे-आगे चल रही हैं और पीछे-पीछे इनाया की मां सोहा चल रही हैं। इस दौरान मां-बेटी के पीछे उनका डॉग भी चल रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इन तस्वीरों व वीडियो के स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? पति जैद ने वीडियो शेयर कर कहा- 'कोई आ रहा है', तो यूजर्स ने पूछे सवाल)

  

इससे पहले सोहा ने 6 मार्च 2021 को अपनी बेटी इनाया का एक क्यूट वीडियो शेयर किया था, जिसमें इनाया पक्षी को खाना खिला रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इनाया अपने फार्महाउस पर मोर (पक्षी) के लिए दाना डालती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद सोहा अपनी बेटी से कहती हैं कि मोर को बुलाओ, तो इनाया मोर को आवाज लगाती हैं। हालांकि, वो मोर आता नहीं है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था, 'मायावी मोर।' इनाया का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आया था।

फिलहाल, इन तस्वीरों व वीडियोज से साफ है कि सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ अपने पैतृक घर में काफी मस्ती कर रही हैं। तो आपको सोहा और इनाया का ये वीडियो व तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.