भाई दूज पर सोहा अली खान ने भाई सैफ के साथ शेयर की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर

भाई दूज के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भाई सैफ अली खान के साथ एक ब्यूटीफुल थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

भाई दूज पर सोहा अली खान ने भाई सैफ के साथ शेयर की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर

हर त्योहारआपकी जिंदगी की डायरी में कुछ नई यादें जोड़ता है और कुछ पुरानी यादें तरोताज़ा कर देता है। वैसे तो सभी लोग अपनी फैमिली के साथ ही हर एक फेस्टिवल सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ वजहों के चलते ऐसा नहीं हो पाता है, और इस दौरान हम अतीत की खूबसूरत मेमोरी को याद कर ही खुश हो लेते हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भाई दूज के त्योहार पर कुछ इसी तरह की भावनाओं का अनुभव करती नजर आईं। दरअसल, सोहा के भाईजान और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी अगली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) की शूटिंग के चलते हिमाचल प्रदेश की राजधानी धर्मशाला में हैं। यही वजह है कि सोहा को इस बार सैफ के बिना ही भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट करना पड़ा। इस मौके पर फेस्टिवल से जुड़े पुराने पलों को याद करते हुए सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने भाई वियान संग मनाया अपना पहला 'भाई दूज', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

सोहा ने 16 नवंबर 2020 को भाई दूज के त्योहार पर अपने लविंग ब्रदर सैफ अली खान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की है। इस फोटो में सैफ बहन सोहा की मेहंदी को काफी प्यारे तरीके से देखते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस अपनी फैमिली के किसी मेंबर से बात करने में बिजी देखी जा सकती हैं। ये कैंडिड फोटो सोहा और सैफ के ब्यूटीफुल रिश्ते को बेहद सुंदर तरीके से दर्शा रही है। इसके साथ ही इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा है, “हैप्पी भाई दूज।”

सोहा अली खान एक बिंदास बहन है, जो कई ख़ास मौकों के दौरान अपने भाई पर प्यार बरसाती हुई नजर आती हैं। इससे पहले 16 अक्टूबर 2020 को सैफ और करीना की 8वीं एनिवर्सरी पर भी एक्ट्रेस ने अपने प्यारे भैया-भाभी को काफी खूबसूरत तरीके से विश किया था। इस दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘सैफीना’ की एक एडोरेबल फोटो शेयर की थी। साथ ही, इस तस्वीर के कैप्शन में सोहा ने लिखा था, “भाई और करीना को हैप्पी एनिवर्सरी। हमेशा दोनों को प्यार।” (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरी परी')

इसके अलावा सैफ और करीना की सोशल मीडिया पर दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद, सोहा ने जल्द पैरेंट्स बनने वाले इस कपल के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था। इस दौरान एक्ट्रेस ने सैफ की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, “कमिंग सून!! खुद को रोक नहीं पा रही! करीना आपको बधाई हो। सेफ, हेल्दी और चमकती रहिए।”

हालांकि, सिर्फ भाई के साथ ही नहीं बल्कि सोहा की भाभी करीना के साथ भी काफी अच्छी ट्यूनिंग है। एक बार ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए गए इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया था कि वो सोहा से काफी डरती हैं। ‘बेबो’ ने कहा था, “मुझे शायद ही कभी किसी से डर लगता है। लेकिन अगर परिवार में ऐसा कोई एक व्यक्ति है जिससे मुझे डर लगता है, तो वो सोहा हैं। मैं हमेशा थोड़ी नर्वस रहती हूं जब मैं सैफ और सोहा के साथ डिनर कर रही होती हूं। मुझे लगता है ‘ओ माई गॉड, मैं ये बातचीत कभी नहीं समझ पाउंगी’।”

करीना ने आगे कहा था, “अगर अम्मा (शर्मिला) के बिजी होने पर कोई एक व्यक्ति है जो किसी भी तरह की स्थिति को नियंत्रित कर सकता है, तो वो सोहा हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि वो परिवार की मशाल हैं और यह टाइटल उनके लिए काफी नहीं है, क्योंकि वो एक जमीन हैं जिस पर हम सभी खड़े हैं।” (ये भी पढ़ें: नहीं देखी होगी सैफ अली खान संग पहली पत्नी अमृता सिंह व बहन सोहा की ये फोटो)

फिलहाल, इन सबसे ये बात तो साफ़ है कि सोहा पूरे पटौदी परिवार की चहेती हैं। तो आपको सोहा और सैफ की थ्रोबैक तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.