भाई तैमूर को कॉपी करती हैं इनाया नौमी खेमू, सोहा अली खान ने किया खुलासा

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी इनाया (Inaya Naumi Khemu) और भांजे तैमूर (Taimur Ali Khan) को लेकर काफी सारी जानकारी साझा की है। तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई तैमूर को कॉपी करती हैं इनाया नौमी खेमू, सोहा अली खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaya Naumi Khemu) और उनकी भाभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में इनाया और तैमूर को लेकर काफी सारी जानकारी साझा की है। तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं। 

दरअसल, टॉइम्स आफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सोहा ने बताया कि, ''इनाया और तैमूर की उम्र में नौ महीनों का अंतर है। ऐसे में दोनों ने काफी समय साथ बिताया है और दोनों की बॉन्ड‍िंग भी बहुत अच्छी है। इनाया हमेशा तैमूर को कॉपी करने की कोश‍िश में रहती है।''

पिछले दिनों सोहा ने एक फोटो साझा की थी जिसमें इनाया और तैमूर दोनों ने बैटमैन के कॉस्ट्यूम पहने हुए थे। इस तस्वीर पर बात करते हुए सोहा ने बताया कि, ''इनाया और तैमूर बैटमैन बनना चाहते थे, कोई रॉबिन नहीं बनना चाहता था। हम चाहते हैं कि इनाया और तैमूर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताए, उन्हें अपने हम उम्र बच्चों के साथ घुलना-मिलना होगा।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

तैमूर जो भी करता है, इनाया उसे कॉपी करने की कोश‍िश करती है

आगे उन्होंने कहा कि, ''इनाया अभी ढाई साल की है और तैमूर बस उससे नौ महीने बड़ा है। नॉर्मल दिनों में तो दोनों स्कूल जाते और अपने क्लासमेट्स से कुछ स‍ीखते। लेक‍िन, अभी वो हो नहीं सकता। तो हमने एक फैमिली री-यूनियन के बारे में सोचा और खुशकिस्मती से हम पास में ही रहते हैं। इनाया, तैमूर को काफी ध्यान से सुनती है, वो जो भी करता है, इनाया उसे कॉपी करने की कोश‍िश करती है और वो तैमूर से तेज बनना चाहती है। कहा जाता है ना कि अगर आपका कोई बड़ा भाई या बहन है तो आप कोश‍िश करते हो और जल्दी सीखते हो।'' (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने शेयर की माता-पिता की ये अनदेखी फोटो, फैंस को आ रही है खूब पसंद)  

सोहा ने मां शर्मिला के बारे में व्यक्त की चिंता

इंटरव्यू के दौरान सोहा ने दिल्ली में फंसी अपनी मां शर्म‍िला के बारे में भी चिंता जताई। उन्होंने कहा, ''वो अकेली रहती हैं लेक‍िन उनके साथ शानदार होम स्टाफ मौजूद है, जो हमारे साथ कई सालों से काम कर रहे हैं। हम मैसेजेस और वीड‍ियो कॉल्स के जर‍िए संपर्क में रहते हैं। वे अपनी सेहत के बारे में मैसेज पर झूठ बोल सकती हैं लेक‍िन वीड‍ियो कॉल पर सब सच दिखता है। मैं उनके पास जाना चाहती हूं लेक‍िन मैं इनाया को छोड़ नहीं सकती या उसके साथ सफर नहीं कर सकती। मैं मेरी बेटी और मेरी मां के बीच पिस गई हूं। हालांकि मेरी मां मुझे समझाती हैं, उनकी जेनरेशन के साथ ऐसा है कि वे बहुत मजबूत होते हैं।'' (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

बता दें इनाया और तैमूर, सोशल मीड‍िया के नन्हें पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। आए दिन दोनों की क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। दोनों अपनी हरकत से लोगों का दिल जीतते रहते हैं। वैसे आपको ये दोनों स्टार किड्स कैसे लगते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.