सोहा ने भाभी करीना के बेटे जेह के बारे में की बात, बताया बेबो ने उनकी प्रेग्नेंसी में दिया था साथ

हाल ही में, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी भाभी करीना कपूर खान के बेटे जेह के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोहा ने भाभी करीना के बेटे जेह के बारे में की बात, बताया बेबो ने उनकी प्रेग्नेंसी में दिया था साथ

फरवरी 2021 में अभिनेता सैफ अली खान 50 साल की उम्र में चौथे बच्चे के पिता बन गए। एक्टर ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं। पहली शादी उन्होंने एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए। बेटी का नाम सारा अली खान है, जो अब सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं और बेटे का नाम इब्राहिम अली खान है, जो अभी अपनी स्टडीज पर ध्यान दे रहे हैं। हालांकि, अमृता सिंह से सैफ की शादी सिर्फ 13 साल ही चल पाई और दोनों ने साल 2004 में तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

Amrita Singh With Children

अमृता से तलाक लेने के कुछ साल बाद सैफ अली खान का दिल फिल्म ‘टशन’ की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) पर आया, जिनके साथ वो 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे और साल 2012 में ग्रैंड तरीके से शादी रचा ली। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बेटे हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है। सैफ और करीना ने अभी तक अपने छोटे बेटे जेह का चेहरा नहीं दिखाया है। वो अपने दूसरे बेटे को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। बहरहाल, जेह के आने से उनके माता-पिता तो खुश हैं ही, उनकी बुआ व एक्ट्रेस सोहा अली खान की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में जेह के जन्म की खुशी को एक्सप्रेस किया है।

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

Kareena Kapoor And Saif Ali Khan with taimur

दरअसल, सोहा अली खान ने ‘इंडिया टुडे’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने जेह के स्वागत पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। सोहा ने कहा, ‘परिवार में हमेशा एक नया बच्चा होना और यह देखना बहुत प्यारा लगता है कि, वे कैसे बढ़ते हैं, क्योंकि पहला साल हमेशा पहला ही होता है और इस समय में बहुत सी रोमांचक चीजों का अनुभव किया जाता है।’

Pataudi Family

इसके अलावा सोहा अली खान ने ये भी बताया कि, कैसे बेटी इनाया के दौरान जब वो प्रेग्नेंट थीं, तब करीना ने उनका बहुत साथ दिया था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘करीना बहुत चिंतित थीं और हमेशा मुझसे पूछती थीं कि, प्रेग्नेंसी के दौरान मैं कैसे क्या कर रही हूं। उनके पास साझा करने के लिए बहुत सारी जरूरी चीजें थीं, क्योंकि नए माता-पिता के बीच चीजों को रीसायकल करना बहुत महत्वपूर्ण है।’

(ये भी पढ़ें- वो 6 मौके जब सोहा अली खान बेटी इनाया संग सेम ड्रेस में आईं नजर, खूबसूरत लग रही मां-बेटी की जोड़ी)

Kareena Kapoor And Soha Ali Khan With Children and Kunal

सोहा ने आगे कहा, ‘निश्चित रूप से परिवार के एक सदस्य के पास मेरे से पहले 9 महीने का बच्चा था, तो मैं सभी अनुभवों को सेव करती थी। करीना और मैं अक्सर उन बदलावों के बारे में बात करते थे, जो गर्भावस्था के दौरान हमारे शरीर में आए, नींद की कमी और बच्चा होने के बाद की फीलिंग्स होती थीं। उनका मेरे पास रहना बहुत सुकून देने वाला था।’

soha ali khan

बता दें कि, सोहा अली खान ने लंबी डेटिंग के बाद एक्टर कुणाल खेमू संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2017 में कपल ने अपने घर में बेटी इनाया का स्वागत किया था। इनाया, करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर से कुछ महीने ही छोटी हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

Soha Ali Khan With Her Family

(ये भी पढ़ें- सोहा का हाथ मांगने इस अंदाज में मां शर्मिला टैगोर के पास पहुंचे थे कुणाल, खाना पड़ा था जला हुआ खाना)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सोहा अली खान अपनी भाभी करीना कपूर खान के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.